पाकिस्तान का पुलवामा हमले को लेकर आया जवाब जानें क्या था जवाब

पाकिस्तान से आया जवाब जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में भारत देश के 37 जवान शहीद हो गए सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाकर किए गए इस हमले की जिम्मेदारी आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की तरफ से पुलवामा हमले पर एक बड़ा बयान सामने आया है आइए जानें पाकिस्तान ने इस हमले पर क्या प्रतिक्रिया दी है।

इन्हें भी जरूर पढे – 

मोबाइल वॉलेट यूज़ करने के लिए बड़ी खबर अब होगा डबल फायदा

रिलायंस जियो बंद करेगी कुछ शहर में जिओ की सर्विस

जानिए कैसे हुआ हमला-

जैश-ए-मोहम्मद के आतंकियों द्वारा किए गए हमले में जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रहे सीआरपीएफ के काफिले को निशाना बनाया गया सीआरपीएफ के इस काफिले में 70 वाहन शामिल थे आतंकवादियों ने एक कार का प्रयोग करके सीआरपीएफ के काफिले पर आईईडी ब्लास्ट को अंजाम दिया पुलवामा में हुए इस बड़े हमले में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी आदिल अहमद डार का हाथ बताया जा रहा है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

जिओ ने दिया 101 रुपये का ऑफर आज ही कराए रिचार्ज

जिओ ने फिर से मचायी तहलका दिए शानदार ऑफऱ

पुलवामा हमले पर क्या बोला पाकिस्तान-

जम्मू-कश्मीर में हुए इस बड़े हमले के बाद आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने एक वीडियो जारी करते हुए हमले की जिम्मेदारी ली है हमले के बाद भारत ने संयुक्त राष्ट्र संघ से जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को प्रतिबंधित करने की मांग उठाई है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

टॉप स्मार्टफोन की आई लिस्ट जाने भारत मे है कौन नंबर वन

2019 में 2018 के ये पॉपुलर स्मार्टफ़ोन हुए सस्ते कीमत में छूट

पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर दुख प्रकट करते हुए कहा है कि यह एक गंभीर चिंता का विषय है पाकिस्तान ने दुनिया के किसी भी हिस्से में हिंसा की कार्रवाई की हमेशा निंदा की है इसके अतिरिक्त पाकिस्तान ने भारत की ओर से लगाए जा रहे हमले के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि कि हम बिना किसी जांच के हमले का संबंध पाकिस्तान से जोड़ने के किसी भी आक्षेप को खारिज करते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion