इस शहीद की पत्नी ने दिया 2 बच्चो को जन्म माँ ने कहा ये

कभी कभी हमारे साथ वो होता है जो हम कभी सोच भी नही सकते शहीद हमारे देश के असली हीरो हैं, लेकिन लोग कुछ नकली हीरो को अपना आदर्श मान लेते हैं आज एक शहीद के परिवार में आठ महीने के दुःख के बाद कुछ ख़ुशी की खबर आई है राजस्थान के जोधपुर के ओसियां के बहादुर जवान गणपतराम कड़वासरा जो पाकिस्तान की फायरिंग का जवाब देते हुए शहीद हो गए थे।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

पुलवामा अटैक कैसे हुआ हमला बताया एक जवान ने सच

पुलवामा में हुए हमले का आया सामने सच मोदी जी ने दिया जवाब

उनकी शहादत के आठ महीने बाद उनकी पत्नी ने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है।जुड़वां बच्चों के जन्म के बाद शहीद की माँ का चेहरा खिल उठा और उन्होंने भावुक होकर कहा कि मुझे ऐसा लगा है मेरा बेटा फिर से आ गया है भगवान ने हमारी प्रार्थना को सुन लिया और मेरे बेटे को फिर से भेज दिया है और साथ में घर में बेटी के रूप में एक लक्ष्मी भी दे दी है।

शहीद के पिता पूनाराम कहा कि देश ने मेरे बेटे को अपनी सेवा में लिया और भगवान ने हमें बेटा और बेटी देकर हमारी झोली भर दी शहीद की पत्नी ने कहा कि वो उस दिन को कभी भूल नहीं सकते जब मेरे पति तिरंगे में लिपट कर आये थे और हमने फैसला किया था कि उनकी संतान को भी हम देश सेवा में लगाएंगे, वो आठ महीने आठ साल की तरह बीते हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion