ये अभिनेत्री नमाज पढ़ने के लिए छोड़ देती है शूटिंग

हर इंसान का अपना एक महजब होता है फिर चाहे वो हिन्दू या मुस्लिम टीवी जगत में कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी है जो मुस्लिम मज़हब से है और आज इतना बड़ा नाम होने के बाद भी ये अपने धर्म के रूल्स को फॉलो करती है आज बात करते है टीवी की उस पॉपुलर अभिनेत्री के बारे में जो अपनी रियल लाइफ में नमाज़ पढ़ने का बहुत शौक़ रखती है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

अंबानी ने दी सभी को खुशखबरी जियो जैसी कंपनी लॉन्च की

साथी साथ निभाना की एक्ट्रेस करने जा रही है शादी

हाल ही में कसौटी ज़िन्दगी की 2 के सेट पर हिना खान का इंटरव्यू सामने आया है जिसमे उन्होंने अपनी रियल लाइफ की कुछ खास बाते अपने फैंस तक शेयर की है हिना ने कहा है की ‘मुझे अपनी लाइफ में नमाज़ पढ़ना बहुत अच्छा लगता है और इसे पढ़े बिना मुझे सुकून नहीं मिलता।

मेरे लिए सबसे ज़रूरी काम नमाज़ ही है और इसे मैं सबसे पहले रखती हूँ इस इंटरव्यू के बाद से हिना एक बार फिर से लगातार सुर्खिया बटोर रही है इस से पहले भी हिना ऐसी कई बाते कर चुकी है।

इस समय ये स्टार प्लस के शो ‘कसौटी ज़िन्दगी की 2’ में कोमोलिका विलन की भूमिका निभा रही है उसके अलावा कुछ समय पहले बिग बॉस में एक एपिसोड के लिए भी नज़र आयी थी।

सच में इंसान को ऐसा ही होना चाहिए अपने धर्म के प्रति आपको कैसी लगी जानकारी हमें जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे जरूर फॉलो करें।

Join The Discussion