साथ निभाया साथिया की एक्ट्रेस करने जा रही है शादी

0

साथिया साथ निभाना सीरियल सभी देखते है उस सीरियल को सभी पसंद करते है स्टार प्लस पर प्रसारित “साथ निभाना साथिया” फेम एक्ट्रेस गोपी बहू का किरदार ( देवोलिना भट्टाचार्जी ) ने निभाया था। ये शो तक़रीबन 7 वर्षो से हर घर की पसंद रहा खासकर गोपी बहू वाला रोल ने दर्शकों को खूब दर्शाया था जैसा की आप सभी जानते है इस शो में सबसे पहले गोपी बहू का किरदार ( जिया मानेक ) ने निभाया था।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

क्यों नहीं आती टीवी पर नज़र लाखो लोगों की पसंद खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस

इस उम्र में भी लगती है खूबसूरत

अमृता राव के पति को देखे

लेकिन किसी खास वजह से जिया को इस शो के लिए रेप्लस किया गया था और इनकी जगह देवोलिना को गोपी का रोल सोपा गया था आज हम इसी शो से जुड़ी एक्ट्रेस देवोलिना के विषय में बात करने वाले है।

देवोलिना का जन्म 22 अगस्त 1990 को हुआ इनकी उम्र 28 वर्ष है  लेकिन ये अब तक कुंवारी है हाली में इनकी शादी को लेकर ख़बर आई है की ये अब ज़्यादा दिन कुंवारी नहीं रहने वाली इन्हे अपना जीवन साथी मिल गया है।

जी हाँ, देवोलिना इस समय “साथ निभाना साथिया”में जिगर मोदी का रोल निभाने वाले अभीनेता विशाल सिंह को डेट कर रही है जैसा की आप सभी जानते है जिगर मोदी किरदार गोपी बहू के देवर का था जो विशाल ने निभाया था दोनों ने सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें भेज अपने चाहने वालो को एक प्यार भरा संदेश देकर अपने प्यार पर मोंहर लगा दी है।

आप भी अगर इस सीरियल को पसंद करते है तो हमे कमेंट करके जरूर बताये अगर आपको जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...