इतना महंगा फ़ोन सस्ते में मिलने का मिल रहा है मौका शायद फिर कभी न मिले

एक से बढ़ कर एक स्मार्टफोन मार्किट में चल रहे है बड़ी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवेई के भारतीय बाजार में हॉनर ब्रांड वाले कई गजब स्मार्टफोंस मौजूद हैं, जिनमें से एक हॉनर 9N भी है यह भारत में पिछले साल लॉन्च किया गया था ।

बीते साल सबसे ज्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन रहा है, लेकिन बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो बड़ी कंपनी के इस फोन को महंगा होने की वजह से नहीं खरीद सके अगर आप वैसे ही लोगों की लिस्ट में शामिल हैं, तो हम आपके लिए एक अच्छे मौके की जानकारी लाए हैं, जिसके जरिए आप हॉनर 9N को सस्ते में अपना बना सकते हैं फोन खरीदने की तमन्ना रखने वाले ग्राहको को शायद दोबारा ऐसा अच्छा मौका नहीं मिल पाएगा जैसा अभी मिल रहा है।

ये है मौका

ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर 20 जनवरी की रात से एक सेल शुरू हुई है, जिसमें कई महंगे फोन को सस्ते में बेचा जा रहा है इस सेल में हॉनर ब्रांड वाला हॉनर 9N भी मौजूद है फ्लिपकार्ट पर इस फोन के तीन वेरियंट मौजूद है, जिसमें से दो वेरिएंट पर भारी छूट दी जा रही है 3 जीबी/32जीबी और 4जीबी/64जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट्स पर रु5500 के बराबर छूट मिल रही है 13,999 और 15,999 की कीमत वाले ये वेरियंट छूट के बाद क्रमशः 8,499 और 10,499 में खरीदे जा सकते हैं।

हॉनर 9N के स्पेसिफिकेशन

हॉनर ब्रांड वाला यह फोन 5.84 इंच के फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आता है इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड का प्रयोग करके 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है किरिन 659 ऑक्टोकोर प्रोसेसर से परा यह फोन एंड्राइड ओरियो पर चलता है।

हैंडसेट के कैमरा सेक्शन की तरफ चलें तो रियर पैनल पर 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल वाला डुअल रियर कैमरा सेटअप है सेल्फी के शौकीनों के लिए कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया है।

कनेक्टिविटी फीचर्स में 4जी विओएल्टीई, वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, ग्लोनास और माइक्रो यूएसबी हैं फोन लॉक अनलॉक करने के लिए रियर पैनल पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर है फोन के ढांचे में जान डालने का काम 3000 एमएएच की बैटरी करती है।

आज कल ऐसे फोन इतनी कम कीमत में नही मिलते है इसलिए आप बिलकुल भी देर न करे और जल्द ही ये फ़ोन ख़रीदे आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Join The Discussion