गुरूवार के दिन कर ले ये काम कभी कमी नही रहेगी धन की

0

हेल्लो दोस्तों गुरूवार का दिन भगवान् विष्णु जी का दिन होता है हिन्दू धर्म के अनुसार ऐसा माना जाता है कि भगवान विष्णु को यदि प्रसन्न कर लिया जाए तो इंसान कि सारी तकलीफें दूर हो जाती है और इंसान कभी परेशान नही रहता हर इंसान यही तो चाहता है कि उसकी मुसीबतें जल्द से जल्द समाप्त हो जाये और वो सभी तकलीफों से बचा रहे लेकिन सभी की यह सोच कहाँ पूरी हो पाती है आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने वाले हैं जिनको फॉलो करके आप भी भगवान विष्णु को खुश कर सकते हैं और पा सकते हैं सारी मुसिबतों से छुटकारा तो आइये जानते हैं कौन से उपाय हमे गुरुवार के दिन अपनाने हैं।

● शास्त्रों में तुलसी का पूजन रोज करने की सलाह दी जाती है, लेकिन हर गुरुवार यदि तुलसी को कच्चा दूध चढ़ाया जाए तो इससे धन की कमी बहुत ही जल्दी दूर हो जाती है।

Also Read – 

भगवान् कब आते है और कैसे आते है यहाँ पढें

ज़िन्दगी में कभी भी भगवान् से नहीं माँगनी चाहिए ये चीज़े

● शास्त्रों के अनुसार गुरुवार को केले के पौधे की पूजा करने, हल्दी का गांठ चढ़ाने और पीली मिठाई चढ़ाने से विवाह से जुड़ी सभी परेशानियों का निदान हो जाता है।

● हर गुरुवार भगवान विष्णु के मंदिर जाएं और भगवान को पीले फूल चढ़ाएं इस उपाय से धन संबंधी कार्यों में आ रही बाधाएं खत्म हो जाती है और उस व्यक्ति को कभी भी दरिद्रता छू नही पाती ये उपाय धन सम्बन्धित परेशानियों को दूर करने के लिए सबसे बेस्ट माना जाता है।

इन तीनो कामों को करने से भगवान विष्णु बहुत ही ज्यादा प्रसन्न होते हैं और अपने भक्तों की सारी परेशानियां दूर कर देते हैं।

आपको कैसी लगी हमारी पोस्ट हमे जरूर बताएं।

Loading...