टाटा स्काई ने कर दिया ऐलान, लोगो को मिली खुशी

0

टाटा स्काई का ऐलान टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया देशभर में मौजूद टेलीकॉम क्षेत्रों और स्मार्टफोन कंपनियों पर कड़ी निगरानी रखने का काम करती है अभी इस साल के शुरुआत में केवल और टीवी नियमों में कई बड़े बदलाव किए गए थे।

टाटा स्काई एक ऐसा ब्रांड जिसे आप शायद डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) कनेक्शन के लिए याद रखेंगे। यह होम ब्रॉडबैंड स्पेस में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ने अब तीन नए शहरों को उन शहरों की सूची में शामिल किया है जो अब लखनऊ, नवी मुंबई और सूरत में सेवाएं दे रहे हैं।

नवीनतम परिवर्धन शहरों की कुल संख्या को 20 तक ले जाते हैं यह देश में अपेक्षित Jio GigaFiber ब्रॉडबैंड लॉन्च से पहले आता है अब तक, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड कुछ शहरों के नाम के लिए नई दिल्ली और एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, बेंगलुरु, पुणे, जयपुर और अहमदाबाद में उपलब्ध था।

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड योजनाओं के दो सेट पेश कर रहा है एक असीमित उपयोग के साथ और दूसरा डेटा की पूर्वनिर्धारित राशि के साथ उदाहरण के लिए- दिल्ली में, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड की असीमित योजनाएं हैं, जिसमें 10Mbps के लिए 999 रुपये, 25Mbps के लिए 1,250 रुपये, 50Mbps के लिए 1,500 रुपये, 75Mbps के लिए 1,800 रुपये और 100Mbps के लिए 2,400 रुपये देने की योजना है।

आप मासिक भुगतान विकल्प, या 3 महीने, 5 महीने या 12 महीने के लिए लंबी अवधि के पैकेज से चुन सकते हैं यदि आप पूर्वनिर्धारित डेटा उपयोग के साथ योजनाओं को चुनना चाहते हैं, तो आपको तेज गति मिलेगी नई दिल्ली में, टाटा स्काई ब्रॉडबैंड 200GB मासिक डेटा के साथ 10Mbps पर 999 रुपये का प्लान, 50Mbps पर 300GB डेटा का बंडल और 50Mbps पर 500GB डेटा के साथ 1,500 रुपये का प्लान पेश करता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...