एयरटेल ने मचाई खल बली, एयरटेल वालो के लिए खुशखबरी

0

एयरटेल का सिम रखने वालों क्या आप जानते है इस समय भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में एयरटेल दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है ग्राहकों की संख्या के मामले में रिलायंस जियो इस समय देश में दूसरे नंबर पर है जब से रिलायंस जियो ने भारतीय ने भारतीय टेलीकॉम सेक्टर में पदार्पण किया है।

कई फिसड्डी टेलीकॉम कंपनियां बंद हो गई और मौजूदा समय में एयरटेल वोडाफोन और आइडिया जैसी बड़ी-बड़ी टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करना पड़ रहा है इसी बीच एयरटेल ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए एक और बड़ा ऐलान कर खलबली मचा दी है जिनके पास एयरटेल का सिम कार्ड है उनके लिए एक बड़ी खबर आ चुकी है, तो आइए जानते हैं।

दरअसल Bharti Airtel ने 129 रुपये का एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है यह प्रीपेड प्लान किसी ऐसे व्यक्ति के लिए बहुत ही किफायती पेशकश है, जो प्रमुख रूप से वॉयस-आधारित प्रीपेड प्लान की ओर देख रहा है।

एयरटेल का यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस के साथ 28 दिनों की वैधता अवधि के लिए 2GB डेटा का बंडल करता है इस योजना के मुख्य आकर्षण में Airtel TV और Wynk Music की मुफ्त सदस्यता शामिल है, जहाँ आप 350 लाइव टीवी चैनल, 10,000 फिल्में और शो देख सकेंगे और संगीत सुन सकेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.