Technology

नवंबर में गैस सिलेंडर के दाम में हुई इतनी बढ़ोतरी इतना का मिलेगा अब सिलेंडर

गैस सिलेंडर की कीमत को लेकर फिर कुछ बड़े बदलाव किये गए आज का विषय गैस सिलेंडर की कीमतों में हुई इतनी बढ़ोतरी 1 नवंबर से देने होंगे इतने रुपए है अगर आपके घर में भी गैस सिलेंडर का इस्तेमाल किया जाता है तो आपको यह खबर आखिर तक जरूर पढ़नी चाहिए क्योंकि आज एक नंबर से गैस सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी हुई है और अगर आपके घर में क्या सिलेंडर हैं तो आपको इस खबर को अंत तक अवश्य पढ़ना चाहिए।

इन्हें भी पढें – 

जिनके पास नहीं है ड्राइविंग लाइसेंस उनके लिए खुशखबरी

जियो दे रहा है 350 रुपये में सब कुछ फ्री

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि अंतरराष्ट्रीय बेंचमार्क दर और विदेशी मुद्रा विनिमय दर के अनुरूप एलपीजी सिलिंडर के दाम तय होते हैं, जिसके आधार पर सब्सिडी राशि में हर महीने बदलाव होता है तो अगर आपके घर में सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर है बिना सब्सिडी वाला गैस सिलेंडर है तो आपको यह खबर आखिर तक जरूर पढ़नी चाहिए क्योंकि आज हम आपको गैस सिलेंडर के बढ़े हुए दाम के बारे में बताएंगे।

1 नवंबर से सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर में 2.94 रुपए की बढ़ोतरी हुई है और बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर में 60 रुपए की बढ़ोतरी हो गई है ऐसे में बिना सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत 880 रुपए हो गई है और सब्सिडी वाले गैस सिलेंडर की कीमत 505.34 रुपये प्रति सिलेंडर हो गई है।

इस बार आपको गैस सिलेंडर पर कीमत बढ़ी हुई मिलेगी आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये ऐसी ही नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion