जिनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नहीं है उनके लिए खुशखबरी

हम ड्राइविंग लाइसेंस के बारे में बात करने जा रहे है हमसभी जानते हैं कि भारत सरकार डिजटल इंडिया को बहुत ज्यादा महत्व दे रहा है इसके तहत मोदी सरकार ने अब लाइसेंस बनाने वाले एजेंटों को बिल्कुल खत्म करने का फैसला ले लिए है क्योंकि लाइसेंस बनाने वाले एजेंट ड्राइविंग लाइसेंस बनाने के लिए लोगों से काफी ज्यादा पैसे वसूलते हैं जिसके चलते आम आदमी लाइसेंस नही बनवा पाते हैं।

Also Read –

अमेरिकन में कितने रुपये में मिलते है समोसे जान ले आप भी

रेडमी 6 प्रो की कीमत

लेकिन अब आप अपने नजदीकी CSC केंद्र में जा कर ड्राइविंग लाइसेंस बनवा सकते हैं और इस पर आपका कोई ज्यादा खर्च नही होगा न ही अब चक्र काटने की जरूरत है एक बार अप्लाई करने के बाद ड्राइविंग लाइसेंस आपके घर के पते पर आ जायेगा।

आज भी भारत में बहुत सारे ऐसे लोग मौजूद हैं जिनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नही है फिर भी वे ड्राइविंग करते हैं वो भी बिना ड्राइविंग लाइसेंस के ऐसे में अगर कोई दुर्घटना हो जाती है तो उसका बहुत बुरा खामयाजा भुगतना पड़ है इसी बात को ध्यान में रखते हुए उन लोगों के लिए मोदी सरकार ने खुशखबरी दी है जिनके पास ड्राइविंग लाइसेंस नही है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *