कौन क्या करती है और कितनी पढ़ी लिखी है क्रिकेटर्स की पत्नियां

0

किसी का अपना कुछ हिसाब होता है हम आपको कुछ भारत के क्रिकेटर्स की लाइफ के बारे में बात करेगे भारतीय क्रिकेटर्स ने अधिकतर शादियाँ अपनी पसंद से की हैं और जिन्होंने अरेंज मैरिज की है उन्होंने एक दूसरे को अच्छी तरह समझकर ये काम किया है लेकिन दोस्तों क्या आप जानते हैं कि आपके फेवरेट क्रिकेटर्स की बीवियां कितनी पढ़ी लिखी हैं आइए आज हम जानते हैं कि किस क्रिकेट खिलाड़ी की बीवी कितनी पढ़ी लिखी है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

करीना ने कहा अगर आप भी चाहते है तैमूर जैसा बेटा तो करे ये काम

हर पुरुष चाहता है कि उसकी पत्नी में ये गुण जरूर हो

इन राशि वाली लड़कियाँ को मिलता है सुन्दर पति

प्रियंका रैना

मध्यक्रम के बल्लेबाज सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका रैना बेहद खूबसूरत है प्रियंका ने गाजियाबाद इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक किया है फिलहाल प्रियंका एक बैंकर हैं लेकिन इससे पहले वह सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी रह चुकी हैं।

गीता बसरा

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा फिल्म अभिनेत्री हैं बसरा ने शादी से पहले कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है गीता ने लंदन में रहकर अपनी पढ़ाई पूरी की थी उसके बाद उन्होंने इंडिया आकर किशोर नमित कपूर एक्टिंग स्कूल से अदाकारी के दांव पेंच सीखे।

साक्षी धोनी

भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी सुन्दरता में किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं खूबसूरती के साथ साथ वह पढ़ाई में भी काफी आगे हैंसाक्षी ने औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट का कोर्स किया था महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी की मुलाकात कोलकाता के ताज होटल में हुई लबल्लल्लउस समय साक्षी होटल में बतौर ट्रेनी काम करती थीं।

अनुष्का शर्मा

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा हैं अनुष्का की एक्टिंग को भारत में बहुत पसंद किया जाता है यदि अनुष्का की पढ़ाई की बात की जाए तो उन्होंने इकोनॉमिक्स से मास्टर ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई की है।

हेजल कीच

हेजल कीच सिक्सर किंग युवराज सिंह की पत्नी हैं बॉलीवुड की गिनी चुनी फिल्मों में काम करने वाली हेजल लंदन की रहने वाली हैं इन्हें बचपन से ही एक्टिंग का शौक था इसी शौक की वजह से हेजल कीच ने ज्यादा पढ़ाई नहीं की हेजल ने केवल 12वीं तक पढ़ाई की है।

आप भी सोच रहे होगे की क्या सच में ऐसा ही है तो हा आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरुर बताये जानकारी अगर पसब्द आयी तो लाइक और शेयर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।