सैमसंग के इस फ़ोन ने मचा बड़ी तहलका , लोगो की बन रही है पहली पसंद

सैमसंग के इस फ़ोन ने लोगों का दिल जीत लिया है। हम आज आपको स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग के बारे में बताने वाले हैं सैमसंग कंपनी ने अभी हाल ही में अपने A सीरीज के तहत एक फोन लांच किया जिसका नाम सैमसंग गैलेक्सी M20 है।

सैमसंग के इस फोन में बहुत ही बेहतरीन फीचर्स दिये गये है इस फोन को ग्राहको द्वारा खूब पसंद किया गया लेकिन इस समय इस फोन पर भारी छूट मिल रही है जिससे की आप इस फोन को पहले से कम कीमत में आसानी से खरीद सकते है तो चलिये इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में जानते है।

सैमसंग गैलेक्सी M20 फीचर्स

सैमसंग के इस फोन में 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस वी इनफिनिटी डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2340 पिक्सल का दिया गया है इस फोन ऑक्टाकोर Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया है यह फोन 3GB/4GB रैम और 32 जीबी/64 जीबी स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध है।

स्टोरेज को मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है और इसके लिए आपको फोन में तीन कार्ड मिलते हैं जिनमें दो सिम कार्ड स्लॉट और एक मेमोरी कार्ड स्लॉट शामिल हैं।

कैमरा और बैटरी

सैमसंग के इस फोन में डुअल रियर कैमरा है जिसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर F1.9 है और दूसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो कि एक वाइड एंगल लेंस है। वहीं इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका अपर्चर F2.0 है इस फोन में 5000 mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है इसके साथ 15 वॉट का फास्ट चार्जर भी मिलेगा।

कीमत

Samsung Galaxy M20 के 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को खरीदने के लिए आपको 9,990 रुपये देने होंगे इस पर 1,300 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है इसकी लॉन्चिंग कीमत 11,290 रुपये है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top