बाइक, स्कूटी और कार चालाने वालो के लिए आई बड़ी खबर

बाइक ,स्कूटी चालाने वालो के लिए एक बड़ी खबर सुनने में आ रही है। भारत में लोग यात्रा करने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल बेहद काम करते हैं और, अपनी वाहन मैं यात्रा करना बेहद पसंद करते हैं क्योंकि अपनी वाहन में यात्रा करने का मजा ही कुछ और होता है।

दरअसल आज आपको एक ऐसे फैसले के बारे में बताएंगे। जिसके तहत मोदी सरकार के आदेश अनुसार उसे रद्द कर दिया गया है तो, अगर आप भी बाइक और स्कूटी और कार चलाते हैं तो इस खबर को आखिर तक जरूर पढ़ें।

लोग वाहन खरीदना बेहद पसंद करते हैं और, भारत में सबसे ज्यादा इस्तेमाल होने वाले वाहन बाइक, स्कूटी और कार होती है क्योंकि लोगों के लिए इन तीन वाहनों से अच्छा वाहन और कोई नहीं माना जाता है इन तीनों वाहनों से लोगों को काफी सहूलियत भी मिल जाती है तो, आज हम आपको इन तीनों वाहनों को लेकर एक ऐसी बड़ी खुशखबरी के बारे में बताएंगे जो, आपके लिए जानना जरूरी है।

ये बड़ी खुशखबरी कार, स्कूटी और बाइक के थर्ड पार्टी इंश्योरेंस प्रीमियम को लेकर आई है दरअसल मोदी सरकार के आदेशानुसार इंश्योरेंस रेग्युलेटरी एंड डिवेलपमेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया आईआरडीएआई ने एक अप्रैल से शुरू हो रहे नए वित्त वर्ष में बाइक और कार के थर्ड पार्टी इंश्योरेंस प्रीमियम में कोई बढ़ोतरी नहीं करने का ऐलान किया है इस फैसले के बाद एक अप्रैल से आपकी कार की प्रीमियम मौजूदा साल की अपेक्षा और कम हो जाएगा और, बोझ उतरने का मतलब अब आप को कम पैसे देने पड़ेंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top