जियो ने पेश किया 329 रुपये वाला प्लान, एयरटेल को लगा झटका

आपको हम बहुत ही जियो और एयरटेल को लेकर बहुत ही खास जानकारी देंगे। टेलीकॉम इंडस्ट्री की नंबर वन कंपनी रिलायंस जियो ने पिछले महीने में अपने सभी पुराने प्रीपेड प्लान में 40 फ़ीसदी की बढ़ोतरी करके ग्राहकों को कहीं ना कहीं निराश किया है बीते 3 सालों में फ्री में अनलिमिटेड डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग देने वाले रिलायंस जिओ कहीं ना कहीं ग्राहकों के लिए फरिश्ता बन कर आई थी पहले तीन सो ₹400 में 1GB डाटा मिलने वाला जिओ के आने के बाद बहुत ही सस्ती कीमत में मिलने लगा इसी तरह जियो ने लाखों ग्राहकों का भरोसा जीता है।

6 दिसंबर से जियो ने अपने सभी नए प्रीपेड प्लान को भारतीय बाजार में पेश कर दिए इसमें ग्राहकों की नजर चाहिए ओके सबसे पसंदीदा प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान पर थी। जो पहले ₹399 में मिल रहा था 40 फ़ीसदी बढ़ोतरी के बाद जिओ के शानदार प्लान की कीमत ₹555 हो गई। हाल ही में नए साल के मौके पर जिओ ने ₹329 वाला ऑफर पेश करके भारतीय एयरटेल को तगड़ा झटका दिया है आइए जानते हैं जियो के शानदार प्लान के बारे में।

जिओ का ₹329 वाला प्लान

जिओ के इस समय प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों की लंबी वैलिडिटी मिलती है जियो का कहना है कि जियो का यह शानदार प्लान जिओ के कॉलिंग यूजर्स वाले ग्राहकों के लिए पेश किया गया है। जिओ के 329 रु वाले शानदार ऑफर में ग्राहकों को 84 दिन की अवधि मिलती है।। इस ऑफर में, Jio से Jio तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग दी गई है। इसके अलावा अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 3000 IUC मिनट दिए गए थे। जिओ के इस शानदार ऑफर में ग्राहकों को 84 दिनों के लिए 6 जीबी डाटा दिया गया है।

आप भी इस रिचार्ज को जरूर कराएं और बहुत ही ज़्यादा फायदा उठाये।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top