जियो ने लॉन्च किये कुछ नए प्लान, आप भी जरूर देखे

Jio ने टेलीकॉम जगत में तहलका मचा दिया है। Jio ने अपने ग्राहकों से अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए शुल्क लेना शुरू कर दिया है। उसके बाद, ज्यादातर Jio ग्राहक एक अन्य पोर्ट प्राप्त करने के लिए फीडबैक सिम प्राप्त करने के लिए आए हैं। इसलिए Jio के ग्राहकों को नए ऑफर दिए जा रहे हैं।

हम सभी जानते हैं कि Jio ने पहले से ही 222 रुपये, 333 रुपये और 444 रुपये के नए ऑफर पेश किए हैं। उन्हें अन्य नेटवर्क पर कॉल करने के लिए 1000 मिनट की ग्राहक असीमित कॉल और 2GB डेटा भी प्रदान किया जाता है। आपको बता दें कि 75 रुपये, 125 रुपये, 155 रुपये और 185 रुपये के नए ऑफर भी उपलब्ध कराए गए हैं।

आपको बता दें कि Jio के इस ऑफर में ग्राहकों को अन्य नेटवर्क पर 500 मिनट कॉलिंग के लिए उपलब्ध कराया गया है। साथ ही 3 जीबी डेटा भी उपलब्ध कराया गया है और इस ऑफर की वैधता 28 दिनों के लिए है।

Jio का 125 रुपये का ऑफर ग्राहकों को डेटा नेटवर्क पर कॉल करने के लिए दिया गया है और साथ ही ग्राहकों को 500 एमबी डेटा प्रतिदिन उपलब्ध है और इसकी वैधता 28 दिनों के लिए प्रदान की जाती है। Jio का रु। 155 प्रति दिन 1 जीबी डेटा दे रहा है, साथ ही इसमें रोजाना सुबह खाली करने की सुविधा है और इसकी वैधता 28 दिनों के लिए उपलब्ध है।

आप भी अगर इनमे से कोई भी रिचार्ज करवाना चाहते है तो आप कोई भी अपना मनपसंद रिचार्ज करवा सकते है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top