एयरटेल ने लॉन्च किया जबरदस्त प्लान, अब यूज़र्स को मिलेगा 5gb डेटा

टेलीकॉम इंडस्ट्री में सभी टेलीकॉम कंपनियों के बीच कंपटीशन का माहौल बना हुआ है एक तरफ दूसरी टेलीकॉम कंपनियां अपने तरह-तरह के शानदार ऑफर पेश कर रही है। वही एयरटेल ने एक शानदार प्लान लॉन्च करके दूसरी टेलीकॉम कंपनियों की बोलती बंद कर दी है। एयरटेल के शानदार प्लान की खास बात यह है कि इसमें यूजर्स को रोजाना 4 जीबी डाटा मिलेगा।

एयरटेल के इन नई प्लांस की बात करे तो 28 दिनों की वैधता के साथ 248 रुपये 1.5 जीबी डाटा मिलता है, 298 रुपये मैं रोजाना 2GB डाटा मिलता है और 398 रुपये वाले प्रीपेड प्लान मैं रोजाना तीन जीबी डाटा मिलता है। ये प्लान भी अनलिमिटेड एयरटेल कॉल के साथ आते हैं। ऑफ-नेट कॉल अन्य नेटवर्क पर में 1,000 मिनट का FUP है। इसके अलावा, उपयोगकर्ताओं से प्रति मिनट 6 पैसे शुल्क लिया जाएगा।

इसके अलावा एयरटेल के एक और शानदार जिसकी कीमत 2499 रु रखी गई है। ग्राहकों को एयरटेल के शानदार प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है इसके साथ-साथ रोजाना 5 जीबी डाटा मिलता है। इसमें एयरटेल टू एयरटेल अनलिमिटेड कॉलिंग और अभी नेटवर्क पर 500 मिनट मिलते हैं एयरटेल के इन शानदार प्लान में यूजेस को रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा भी मिलती है।

एयरटेल में आये कुछ खास प्लान, जिससे यूज़र्स को होंगे फायदे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top