जियो के निकाला 6 महीने का प्लान , मिलेगा सब कुछ फ्री

जियो तो कुछ न कुछ ऑफर देता ही रहता है।जब से टेलीकॉम क्षेत्र में रिलायंस जियो की एंट्री हुई है तब से कंपनी ने ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर्स उपलब्ध कराए हैं आए दिन जियो ग्राहकों को एक से बढ़कर एक ऑफर्स उपलब्ध कराती रहती है जिनका फायदा ग्राहकों मिल पाता है।

इस बार जियो ने अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर्स पेश किया है जिसमें ग्राहकों को 6 महीने के लिए सभी सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा जियो ग्राहकों के लिए ये ऑफर्स अच्छे दिन से कम नहीं हैं क्योंकि इस ऑफर में 6 महीने तक सब कुछ फ्री मिल रहा है।

जियो द्वारा पेश किया गया यह ऑफर जियो फोन ग्राहकों के लिए है जिसमें 594 रुपए के रिचार्ज पर 168 दिनों की वैलिडिटी दी जा रही है इस ऑफर में अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और प्रत्येक 28 दिनों के लिए 300 फ्री एसएम्एस दिए जा रहे हैं यह एसएमएस लोकल और एसटीडी दोनों नम्बर्स पर इस्तेमाल कर सकते हैं।

इसके अलावा जियो फोन के लिए कंपनी ने 297 रुपए की कीमत वाला ऑफर पेश किया है इसमें भी अन्य ऑफर की तरह अनलिमिटेड फ्री वॉयस कॉलिंग और हर 28 दिनों के लिए 300 फ्री एसएम्एस दिए जा रहे हैं इस ऑफर की वैलिडिटी 84 दिनों की होगी।

इसके साथ ही जियो फोन ग्राहकों को हर रोज 500MB फ्री डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जाएगा इस ऑफर में कुल 42 जीबी डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है जिसकी वैधता 84 दिनों की है इतना ही नहीं बल्कि ग्राहकों को इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सावन म्यूजिक जैसी प्रीमियम ऐप्स फ्री दी जा रही हैं।

जियो के 168 दिनों वाले ऑफर में 1,800 एसएमएस के साथ रोज का 500MB फ्री डेटा इस्तेमाल के लिए दिया जा रहा है इस ऑफर में कुल 84GB डेटा दिया जाएगा इसके साथ ही ग्राहकों को इस ऑफर में जियो की प्रीमियम ऐप्स जैसे जियो टीवी, जियो सावन और जियो सिनेमा के सब्सक्रिप्शन फ्री दिए जा रहे हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top