वोडाफ़ोन ने लॉन्च किया एक धमाकेदार प्लान, लोगो मे मची तहलका

वोडाफ़ोन कंपनी भी कोई छोटी कंपनी नही है भारतीय टेलीकॉम बाजार में यदि आज कोई कंपनी है। तो वो है मुकेश अंबानी की जियो,क्योंकि रिलायंस जियो ने जब से टेलीकॉम की दुनिया में कदम रखा है। तभी से तहलका मचा रखा है।

रिलायंस जियो कंपनी शुरू से ही किफायती दरों में डाटा तथा कॉलिंग वाले ऑफर उपलब्ध करवाने के लिये मशहूर है ऐसे में ग्राहकों को लुभाने के सभी टेलीकॉम कंपनिया अपने नए-नए प्लान से लोगों को आकर्षित करने में लगे हुए हैं।

इस बीच टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए एक नया 299 रुपये का प्लान पेश किया है इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल्स समेत डाटा और एसएमएस की सुविधा दी जा रही है।

Vodafone के इस प्लान में यूजर्स को 70 दिन की वैधता दी जा रही है इसके तहत यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 3 जीबी 3G/4G डाटा उपलब्ध कराया जा रहा है। वहीं, 1000 एसएमएस की सुविधा भी दी जा रही है।

डाटा और एसएमएस की सुविधा प्रतिदिन की नहीं बल्की पूरी वैधता की है इन बेनिफिट्स को देखकर यह साफ है कि यह प्लान खासतौर से उन यूजर्स के लिए पेश किया गया है जो ज्यादा कॉलिंग करते हैं। लेकिन यह प्लान अभी सिर्फ मुंबई, गुजरात और पंजाब में उपलब्ध कराया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top