वोडाफ़ोन का सिम रखने वालों के लिए आई खुशखबरी 

सभी टेलीकॉम कंपनी में एक से बढ़कर एक नया प्लान ला रहे है। वोडाफोन ने 229 रुपये की कीमत वाला एक नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान लॉन्च किया है जिसमें असीमित कॉलिंग लाभ, दैनिक डेटा और बहुत कुछ है।

वोडाफोन का प्लान बिना किसी FUP के असीमित स्थानीय और राष्ट्रीय कॉलिंग, 100 मुफ्त एसएमएस दैनिक और 2GB दैनिक डेटा के साथ आता है एक बार 2GB दैनिक सीमा समाप्त हो जाने के बाद, उपयोगकर्ताओं को डाउनलोड करने के लिए प्रति एमबी 50 पैसे का शुल्क लिया जाएगा।

योजना में वोडाफोन प्ले की सदस्यता भी शामिल है जहां आप लाइव टीवी देख सकते हैं और फिल्में स्ट्रीम कर सकते हैं जैसा कि टेलीकॉम टॉक द्वारा बताया गया है, यह योजना केवल मुंबई, दिल्ली और राजस्थान में उपलब्ध है।

यह प्लान 199 रुपये के प्रीपेड प्लान के साथ बैठता है जिसमें 28 दिनों की वैधता, अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 मुफ्त एसएमएस दैनिक और 1.5GB दैनिक डेटा मिलता है।

वोडाफोन ने हाल ही में उन उपयोगकर्ताओं के लिए मुफ्त डोरस्टेप डिलीवरी सेवा शुरू की है जो नए 4 जी कनेक्शन की तलाश में हैं यह केवल नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है जो 249 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं।

टेल्को में 139 रुपये का रिचार्ज प्लान भी है जो 28 दिनों की वैधता, असीमित कॉलिंग और कुल 5GB डेटा के साथ आता है योजना में प्रतिदिन 100 मुफ्त स्थानीय और राष्ट्रीय एसएमएस शामिल हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top