खत्म हुआ अब इंतज़ार मिली जिओ यूज़र्स को खुशी

जिओ यूज़र्स को इस दिन का कब से इंतज़ार था 2019 में चल रही जियो गीगा फाइबर को लंबे समय से इंतजार कर रहे है जियो गीगा फाइबर की प्रतीक्षा इसलिए हो रही है क्योंकि हर कोई जियो का किफायती योजना की उम्मीद कर रहा है और इस पर चर्चा की जा रही है।

उम्मीद है कि जल्द ही इस योजना को पुरे देश में लागु कर दिया जाएगा और अनुमान लगाया जा रहा है कि जियो गीगा फाइबर में जुलाई में कंपनी के दौरान लॉन्च किया जा सकता है।

जियो गीगा फाइबर योजना को पिछले साल एजीएम के दौरान की गई थी और विभिन्न चरणों में इसका परीक्षण भी किया गया था और इस समय आ गया है कि जियो का शुभारंभ कुछ दिन पहले ही किया जा सकता है और जहां को इससे संबंधित कुछ चीजें बता रहे हैं वर्तमान समय में 100 से अधिक शहर में इसका परीक्षण किया जा रहा है।

जियो गीगा फाइबर में फिलहाल प्रीव्यू ऑफर के तहत उपलब्ध कराया जा रहा है और अभी भी मुफ्त में प्रिव्यू ऑफर में 100 एमबीपीएस और 50 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है और हर महीने 1100 जीबी डेटा भी उपलब्ध कराया जाता है और इसकी वैधता 3 महीनों के लिए उपलब्ध कराई गई है लेकिन इसके लिए आपको ₹4500 आपको रिफंडेबल पैसे जमा करने होते हैं जिसमें आपको 100 एमबीपीएस का एक फ्री ब्रॉडबैंड वाईफाई राउटर भी मिलता है।

इसके साथ आप ₹2500 जमा करते हैं तो आपको 50 एमबीपीएस की स्पीड वाला सिंगल बैंड राउटर उपलब्ध कराया जाता है क्योंकि इस चरण में जियो ने अपने सर्विस को जबरदस्त उपलब्ध कराया और लॉन्च से पहले पता चला है कि जियो गीगा फाइबर के साथ जियो डीटीएच सेवा भी लॉन्च कर सकती है और जियो होम टीवी भी जिसे कहा जाएगा और यह जियो गीगाफाइबर की मदद से उपलब्ध कराई जाएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top