अब मिलेगा इतना डाटा 365 दिनों के लिए सिर्फ इतने रुपये में

क्या आप जानते है इसके बारे के BSNL ने 1,345 रुपये का प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है इस नए प्लान को Data STV 1345 के नाम से बुलाया जा रहा है अभी ये सिर्फ केरल सर्कल में लॉन्च किया गया है यह प्लान हैवॉयस कॉलिंग और एसएमएस के लिये नही है ये सिर्फ डेटा के लिए है इसमें यह पॅक करने वाले यूज़र्स को 365 दिनों तक हर दिन 1.5 जीबी का डेटा मिलेगा।

गौर करने वाली बात है कि सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल का Data STV 1345 वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान केवल केरल सर्कल में उपलब्ध किया है ये प्लान 19 सितंबर तक उपलब्ध होगा।

Kerala की BSNL वेबसाइट के मुताबिक, Data STV 1345 वाला प्रीपेड रीचार्ज प्लान हर दिन 1.5 जीबी डेटा देता है 365 दिनों तक मिलने वाले इस प्लान में अतिरिक्त 10 जीबी डेटा भी मिलता है पर इसमे महत्त्वपूर्ण बात ये यह की इसमें कोई वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा दी गई।

इस प्रीपेड रीचार्ज प्लान की जानकारी सबसे पहले 1 Telecom Talk ने, 345 रुपये वाली दी थी पर, Gadgets 360 स्वतंत्र रूप से इस प्लान को वैरिफाई करने में सफल रहा है।

दोस्तो 1,345 रुपये वाले प्रीपेड रीचार्ज प्लान से पहले बीएसएनएल ने 168 रुपये वाला रीचार्ज प्लान पेश किया था। 168 रुपये वाला रीचार्ज प्लान 90 दिनों की लिमीट के साथ आता है इस पैक की मदद से इंटरनेशनल रोमिंग को एक्टिवेट किया जा सकता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top