जियो फ़ोन खरीदे अब सिर्फ 141 रुपये में ,जाने पूरी खबर

जिओ फ़ोन खरीदने का मौका रिलायंस जियो कंपनी ना सिर्फ कम्युनिकेशन इंडस्ट्री में प्रसिद्ध है, बल्कि फीचर फोन मार्केट में भी कई सारी कंपनियों को पछाड़ चुकी है ना सिर्फ जियो ने सबसे पहले 4G इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध करवाई, बल्कि 4G इंटरनेट चलाने के लिए सस्ता फीचर फोन भी उपलब्ध करवाया जिस वजह से आज सभी तरह के लोग 4G स्पीड में इंटरनेट चलाते दिखाई देते हैं।

Jio phone 1 ने मार्केट में खूब प्रसिद्धि हासिल की है, लेकिन इन दिनों जियो फोन 2 मार्केट में खूब धूम मचा रहा है कारण यह है कि जियो फोन 2 की फिर से फ्लैश सेल चल रही है इस फीचर फोन को कई बार फ्लैश सेल में उपलब्ध करवा जा चुका है, लेकिन चंद मिनटों में ही ये फीचर आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है खुशी की बात यह है कि अब जियो फोन 2 को सिर्फ ₹141 में घर ले जाया जा सकता है।

Jio Phone 2 की एक्चुअल कीमत की बात की जाए तो इस फीचर फोन की कीमत ₹2999 रखी गई है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन को EMI के जरिए ₹141 में घर ले आया जा सकता है. मतलब कि जो जियो ग्राहक ₹2999 की राशि इकट्ठे नहीं दे सकते हैं, वह ₹141 की मंथली इंस्टॉलमेंट पर जियो फोन 2 को अपना बना सकते हैं. चलिए जानते हैं जियो फोन 2 में क्या-क्या फिचर मिलते हैं।

जियो फोन 2 में जियो ग्राहकों को 4GB की इंटरनल स्टोरेज दी है जिसको की मेमोरी कार्ड की सहायता से 128GB तक एक्सटेंड किया जा सकता है इस फीचर फोन की बढ़िया प्रोसेसिंग के लिए इसमें 512 एमबी की रैम उपलब्ध करवाई गई है स्क्रीन साइज की बात करें तो इस फीचर फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले उपलब्ध करवाई गई है।

बढ़ते हैं कैमरा की तरफ तो इसमें ग्राहकों को 2 मेगापिक्सल का बैक कैमरा तथा 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है वहीं 2000 मेगाहर्ट्ज की पावरफुल बैटरी भी उपलब्ध करवाई गई है, जिससे यह फीचर फोन लंबे समय तक कार्य करता है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top