एयरटेल ने नए यूज़र्स जोड़ने के लिए खेल लिया नया दांव, मुफ्त कर रही है यह सेवा

आज हम आपको एयरटेल के बारे में बताने जा रहे है।
टेलीकॉम जगत की दिग्गज कंपनी मानी जाने वाली भारती एयरटेल ने रिलायंस जियो के बाद दूसरा स्थान हासिल किया हुआ है एयरटेल को मिनिमम रिचार्ज लागू करने के बाद काफी नुकसान उठाना पड़ा है इसके अलावा एयरटेल ने कई करोड़ ग्राहक भी इसके चलते गवाए हैं लेकिन अब कंपनी नए ग्राहक जोड़ने के लिए अलग-अलग तरीके अपना रही है और इस बार एयरटेल ने नया दावा खेला है।

दरअसल, एयरटेल नए ग्राहकों को लुभाने और पुराने ग्राहकों को बनाए रखने के लिए मुफ्त 4G डेटा ऑफर उपलब्ध करा रही है इसके लिए कंपनी अलग-अलग ऑफर्स उपलब्ध कराए हुए है एयरटेल द्वारा पुराने ग्राहकों को प्रतिमाह मुफ्त में 10 जीबी 4G डेटा उपलब्ध कराया जा रहा है इसके लिए ग्राहकों को अपने एयरटेल नम्बर से 5999555 पर कॉल करनी होगी, जिसके बाद कॉल कटने के कुछ समय बाद 10 जीबी 4G डेटा खाते में क्रेडिट कर दिया जाएगा।

एयरटेल द्वारा नए ग्राहकों को लुभाने के लिए महीने भर के लिए फ्री डेटा का ऑफर दिया जा रहा है जिसमें ग्राहकों को 30 दिनों के लिए 30 जीबी डेटा फ्री दिया जा रहा है यह ऑफर नए एयरटेल 4G ग्राहक के लिए है अगर कोई एयरटेल ग्राहक 2G/3G से 4G हैंडसेट व सिम पर अपग्रेड करते हैं तो वे भी इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं. इसके लिए नए 4G सिम व हैंडसेट से 5,1111 पर कॉल करना होगा जहां 30 दिनों के 30 जीबी फ्री डेटा ऑफर को एक्टिवेट करने के लिए पूछा जाएगा जिसे 1 दबाकर पुष्टि कर इस ऑफर को एक्टिवेट किया जा सकेगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top