योगी सरकार का बड़ा ऐलान होगी अब इन लोगों पर कारवाई

आज हम आपको बहुत ही जरूरी खबर बताने वाले है
उत्तर प्रदेश में प्रधानों द्वारा गबन की खबरें तो सामने आती रहती है लेकिन किसी भी सरकार ने इस मामले पर जोर नहीं दिया लेकिन अब योगी सरकार इस मामले पर कार्रवाई करने जा रही है। आपको बता दें कि ग्राम पंचायतों को लेकर शिकायतें आती रही हैं लेकिन जब कार्रवाई की बात आती है तो प्रशासन चुप्पी साध लेता है।

उत्तर प्रदेश में प्रधानों द्वारा गबन की शिकायतें ज्यादा बढ़ रही हैं। इसी कारण अकेले प्रयागराज जिले में 147 प्रधानों के खिलाफ इसकी शिकायत मिली है जिन पर जल्द ही कार्रवाई के आसार नजर आ रहे हैं।

योगी सरकार जल्द ही सरकारी पैसे का दुरुपयोग करने वाले प्रधानों के ऊपर कार्रवाई करने जा रही है बताते चलें कि गंगा पार के कुल 85 तो जमुनापार के 65 ग्राम प्रधानों के खिलाफ शिकायतें मिली हैं, इन प्रधानों के खिलाफ मिली जाए तब शिकायतें शपथ पत्र के जरिए की गई है।

जिला पंचायत राज अधिकारी अनिल कुमार त्रिपाठी ने कहा कि जिन प्रधानों के खिलाफ शिकायतें जारी की गई है, वह जल्द ही जांच करवा कर उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे साथ ही उन ग्राम विकास अधिकारियों को भी नहीं छोड़ा जाएगा, जिनकी मिलीभगत से यह कार्य संभव हुआ है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top