तमन्ना भाटिया ने बोला सिर्फ दो बॉलीवुड अभिनेता है हैंडसम

आज हम आपको बताने वाले बॉलीवुड की कुछ खबर अभिनेत्री तमन्ना भाटिया का आज इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग ही रुतबा है क्योकि यह एक बॉलीवुड से कही ज्यादा लोकप्रिय दक्षिण जगत में है। बतादें की तमन्ना भारत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। शायद इसी वजह से इनकी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग है।

ये लाज़मी है कि हर कलाकार के फैन्स उनकी हर पसंद-नापसंद की जानकारी रखते है। फिर इस मामले में तमन्ना के चाहने वाले कैसे पीछे रह सकते है क्योकि हालहि में एक इंटरव्यू के दौरान तमन्ना भाटिया से यह पूछा गया कि “आप किस अभिनेता के साथ सबसे ज्यादा काम करना पसंद करते है।” फिर इस सवाल पर उनका जवाब चौंकने वाला था।

बतादें की इस सवाल पर उन्होनें यह जवाब दिया कि “वैसे तो मैनें कई बड़ी हस्तियों के साथ काम किया है और यह मेरा सौभाग्य है, लेकिन मेरा अनुभव महेश बाबू और अक्षय कुमार के साथ काफी अच्छा रहा।” बतादें की तमन्ना भाटिया इन दोनों के साथ ही फिल्में कर चुकी है। सिर्फ इतना ही नही बल्कि तमन्ना इन दोनों अभिनेताओं को भारत का सबसे हैंडसम अभिनेता भी मानती है।

गौरतलब है कि तमन्ना भट्टिया भारत की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक है। वर्ष 2019 में इन्होंने 2 तेलुगू 2, तमिल और एक हिंदी फिल्म में काम किया है। इनके अलावा यह पांच फिल्में साइन कर चुकी है। इनमें से एक बॉलीवुड फिल्म ‘बोले चूड़ियां’ है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top