Wechat जैसी ऐप्प लेकर आ रही है जिओ मिलेंगे बहुत सारी सर्विस

Wechat के बारे में सभी जानते है रिलायंस जियो भारत में अब 300 मिलियन से अधिक यूजर्स के साथ जुड़ने वाला है जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रिलायंस जियो ने जैसे ही भारतीय टैलीकॉम मार्केट में प्रवेश किया था वैसे ही अन्य टैलीकॉम कम्पनियों को इससे करारा झटका लगा था।

अब रिलायंस जियो WeChat की तरह एक सुपर एप लेकर आने वाला है जहां यूजर्स को फ्रिचार्ज, पेटीएम, फ्लिपकार्ट, स्नेपडील और हाइक जैसी एप्स से छुटकारा मिल जाएगा।

सुपर एप अन्य दूसरे एप्स का मिश्रण होगा जहां आप सारे काम एक जगह कर पाएंगे इसमें ऑनलाइन बुकिंग और ई काॅमर्स भी शामिल होगा इसके साथ ही यूजर्स गुड्स और सर्विस को भी यहां से ऑडर कर पाएंगे।

पिछले साल नवंबर में हुए ओडिशा कांक्लेव में अंबानी ने कहा था कि रिलायंस दुनिया के ऑनलाइन टू ऑफलाइन कॉमर्स प्लेटफार्म पर कार्य कर रहा है प्लेटफॉर्म की सहायता से दुकानदारों की जिंदगी बदल सकती है और वह भी बड़े ई काॅमर्स की तरह सभी काम कर पाएंगे इन चीजों को सफल बनाने के लिए रिलायंस जियो के पास सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion