टाटा स्काई ने किया ऐलान लोगो की बढ़ी खुशी , आप भी जान ले

लोगो मे बढ़ी खुशी ट्राई द्वारा साल के शुरुआत में लागू नए केबल और टीवी नियमों के कारण कई बड़े ब्रॉडकास्टर्स ने फ्री डिश से अपने चैनल हटा लिए थे जिसके बाद कई ग्राहकों की समस्या बढ़ गयी थी इसी बीच टाटा स्काई ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा ऐलान किया है।

टाटा स्काई सब्सक्राइबर्स के लिए सबसे बड़े चैनल पैक विकल्प के साथ डीटीएच प्रदाता रहा है टाटा स्काई के ग्राहकों ने न केवल नए ट्राई मूल्य निर्धारण ढांचे के बाद अच्छी सेवा का आनंद लिया है, बल्कि चैनलों और चैनल पैक के मामले में भी पर्याप्त विकल्प प्राप्त किए हैं।

सेवा प्रदाता ने बहुत सारे ब्रॉडकास्टर पैक, ऐड-ऑन पैक, लाइट पैक और अधिक विभिन्न शैलियों, भाषाओं और क्षेत्रों के आधार पर शुरुआत की है ये पैक उपभोक्ताओं के बीच अत्यधिक सफल रहे हैं लेकिन, अब भी टाटा स्काई ग्राहकों को अधिक से अधिक विकल्प प्रदान करने के लिए नए चैनल पैक की अपनी धारा जारी रखे हुए है अपने नवीनतम कदम में, सेवा प्रदाता ने अपने बंगाली ग्राहकों के लिए चार छोटे पैक पेश किए हैं जो बहुत सस्ती कीमत के तहत उपलब्ध हैं।

यह ध्यान रखना आवश्यक है कि बंगाली टाटा स्काई ग्राहकों के लिए जो नए पैक पेश किए गए हैं, वे डीपीओ पैक का हिस्सा नहीं हैं, बल्कि स्टार के ब्रॉडकास्टर पैक के सेट से संबंधित हैं कहा जा रहा है कि, इस सूची में पहला पैक स्टार बंगाली वैल्यू ए पैक है जो 49 रुपये के एमआरपी पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है करों के बाद, इस पैक की कीमत ग्राहकों को 57.8 रुपये होगी।

पैक कुल 14 चैनलों को बंडल करेगा जिसमें नेशनल जियोग्राफिक, स्टार गोल्ड, जलशा मूवीज, स्टार स्पोर्ट्स 2 और 3 और अधिक जैसे चैनल शामिल होंगे। इस पैक के सभी चैनल एसडी चैनल होंगे।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top