शर्मनाक हार के बाद भड़के रोहित शर्मा इन पर थोप दिया हार का आरोप

आज भारत को करना पड़ा सामना हार का भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले जा रही पांच वनडे मैचों की सीरीज के चौथे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम को शर्मनाक हार झेलनी पड़ी टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 92 रनों पर ऑल आउट हो गई इसके बाद भारतीय टीम को 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा गेंदों के लिहाज से यह भारतीय टीम की वनडे क्रिकेट की अब तक की सबसे बड़ी हार थी। हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा काफी निराश नजर आए और उनकी निराशा प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी देखने को मिली जब उन्होंने इस शर्मनाक हार का जिम्मेदारी इन्हें बताया।

हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा पिछले कुछ समय से हमारी बल्लेबाजी का यह सबसे खराब प्रदर्शन था ऐसी बल्लेबाजी की हमें उम्मीद नहीं थी लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करके दिखाई।

रोहित ने कहा कि कई बार मुश्किल परिस्थितियों में हमें खुद को ढालना पड़ता है लेकिन हम ऐसा नहीं कर पाए रोहित ने बताया कि इस हार के लिए कोई नहीं बल्कि हम खुद ( हमारे बल्लेबाज) जिम्मेदार हैं हमने काफी गैर जिम्मेदाराना शॉट खेले जिसका खामियाजा हमें भुगतना पड़ा।

रोहित शर्मा के बयान से साफ होता है कि उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ मिली शर्मनाक हार का ठीकरा अपने बल्लेबाजों पर फोड़ा है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Join The Discussion