Samsung लेकर आया 48mp ट्रिपल कैमरा भारत मे लॉन्च हुआ पहला ऐसा फ़ोन

0

भारत मे पहली बार लॉन्च हुआ ऐसा फ़ोन सैमसंग इंडिया ने आज गैलेक्‍सी ए80 को लॉन्‍च करने की घोषणा की है लोकप्रिय गैलेक्‍सी ए लाइन में 2019 के दौरान लॉन्‍च होने वाला यह सातवां स्‍मार्टफोन है।

गैलेकसी ए80 48 मेगापिक्‍सल वाले दुनिया के पहले रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा के साथ सम्‍मोहक इन्‍नोवेशन और प्रदर्शन का ऐसा बेजोड़ स्‍तर पेश करता हैजो अभी तक अन्‍य किसी स्‍मार्टफोन कैमरा में नहीं है गैलेक्‍सी ए80 गैलेक्‍सी ए लाइन में असाधारण दक्षता और क्रांतिकार पावर लेकर आया है।

सैमसंग इंडिया के डायरेक्‍टरमोबाइल बिजनेसआदित्‍य बब्‍बर ने कहा, “गैलेक्‍सी ए80 को पीढ़ी पर केंद्रित हैजो हमेशा काम पर रहती है यह डिजिटल प्रेमियों के लिए निर्मित प्रीमियम फीचर्स प्रदान करता हैजो पूरी तरह से लाइव युग में संलग्‍न रहना चाहते हैं।

गैलेक्‍सी ए80 में 48 मेगापिक्‍सल के साथ दुनिया का पहला रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा है यह फ्रंट और रियर कैमरा दोनों से शानदार क्‍वालिटी की पिक्‍चर और वीडियो कैप्‍चर करने की अनुमति देता है 2019 में लॉन्‍च की गई गैलेक्‍सी ए लाइन को असाधारण सफलता मिली है हम आगे भी अपने उपभोक्‍ताओं को सार्थक इन्‍नोवेशन उपलब्‍ध कराना जारी रखेंगे।

गैलेक्‍सी ए80 एक शक्तिशाली डिवाइस है जिसे आज के व्‍यस्‍त लोगों के लिए तैयार किया गया है यह फ्लैगशिप-स्‍तर का प्रदर्शन प्रदान करता है और इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप है जब यूजर्स कैमरा एप में सेल्‍फी मोड का चयन करते हैंतब तीनों कैमरा ऑटोमैटिकली फोन के बैक से पॉप-अप और रोटेट होकर फ्रंट में आते हैं।

गैलेक्‍सी ए80 सुपर स्टिडी मोड के साथ अल्‍ट्रा वाइड वीडियो को शूट करने में सक्षम है और लाइव फोकस वीडियो के लिए इसमें एक 3डी डेप्‍थ कैमरा है इसमें सैमसंग का पहला नया इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले भी हैजिसमें 6.7 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड स्‍क्रीन है।

गैलेक्‍सी ए80 में बड़ी 3,700एमएएच बैटरी है और यह क्‍वालकॉम स्‍नैपड्रैगन 730जी ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता है जो आसानी से सबसे ज्‍यादा मांग वाले कार्यों को पूरा कर सकता है सैमसंग पे से लैस गैलेक्‍सी ए80 उपभोक्‍ताओं को लगभग सभी जगह सुरक्षित भुगतान के लिए सक्षम बनाता है।

आदित्‍य बब्‍बर ने कहा, “आजउपभोक्‍ता चलते-फ‍िरते लाइव बातचीत शेयर करने के लिए अपने स्‍मार्टफोन का इस्‍तेमाल अधिक कर रहे हैं हम सेल्‍फी युग’ से जीवंत युग’ की तरह बढ़ रहे हैं इस विकास यात्रा को आगे बढ़ाने के लिए बनया गया नया गैलेक्‍सी ए80 सैमसंग के नए इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले48 मेगापिक्‍सल के साथ दुनिया के पहले रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा और क्रांतिकारी सैमसंग पे के साथ सम्‍मोहक इन्‍नोवेशन प्रदान करता हैजो उपभोक्‍ताओं के समग्र अनुभव को बढ़ाता है।

48 मेगापिक्‍सल रो‍टेटिंग कैमरा के साथ दुनिया का पहला स्‍मार्टफोन

रियर और फ्रंट दोनों कैमरा से शानदार इमेज और वीडियो कैप्‍चर करने की उपभोक्‍ताओं की जरूरत को पूरा करने के लिए, गैलेक्‍सी ए80 48 मेगापिक्‍सल के साथ दुनिया के पहले रोटेटिंग ट्रिपल कैमरा के साथ आता है।

सैमसंग का यह अर्थपूर्ण इन्‍नोवेशन यूजर्स को पूरी दुनिया को उसी रूप में कैप्‍चर करने में सक्षम बनाता है, जैवा वे अपनी आंखों से देखते हैं गैलेक्‍सी ए80 में सेल्‍फी मोड चालू करने पर, ट्रिपल कैमरा सेटअप निकल कर बाहर आता है और रोटेट होता है, इससे यह सुनिश्चित होता है कि उपभोक्‍ता रियर कैमरा की गुणवत्‍ता वाली इमेज और वीडियो कैप्‍चर कर सके।

48 मेगापिक्‍सल के प्रमुख कैमरा के साथ, यूजर्स दिन या रात में विविध, उच्‍च गुणवत्‍ता इमेज को शूट कर सकते हैं और 4के यूएसडी वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं गैलेक्‍सी ए80 के 3डी डेप्‍थ कैमरा के साथ, उपभोक्‍ता न केवल शानदार लाइव फोकस शॉट खींच सकते हैं बल्कि वीडियो भी बना सकते हैं।

गैलेक्‍सी ए80 शानदार सुपर स्‍लो-मो और अल्‍ट्रा-वाइड वीडियो को शूट करने में भी सक्षम है अल्‍ट्रा-वाइड एंगल लेंस में 123 डिग्री फील्‍ड ऑफ विजन है इसके अलावा फ्रंट और रियर दोनों से अल्‍ट्रा-वाइड इमेज को कैप्‍चर किया जा सकता है इसके अतिरिक्‍त, सुपर स्टिडी मोड यूजर्स को वीडियो शेक को कम करके कंटेंट को आसानी से कैप्‍चर करने में मदद करता है और सुचारू, प्रो-लेबल एक्‍शन वीडियो को सुनिश्चित करता है।

अन्‍य इंटेलीजेंट कैमरा फीचर्स, जैसे सीन ऑप्‍टीमाइजर, जो 30 सींस को पहचान और बढ़ा सकता है और फ्लॉ डिटेक्‍शन, जो पिक्‍चर को क्लिक करने से पहले ऑटोमैटिकली गलतियों की पहचान करता है, के साथ यूजर्स कभी भी परफेक्‍ट शॉट लेने से नहीं चूकेंगे।

नए इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ टाइमलेस डिजाइन

गैलेक्‍सी ए80 सैमसंग के नए इनफ‍िनिटी डिसप्‍ले के साथ आता हैजो उपभोक्‍ताओं को अपने पसंदीदा कंटेंट का बेजेल-लेस और डिस्‍ट्रेस फ्री स्‍क्रीन पर लुत्‍फ उठाने देता है रोटेटिंग कैमरा के जरियेयूजर्स सैमसंग के नए इनफ‍िनिटी डिस्‍प्‍ले के साथ बेहिचक दृश्‍य का अनुभव ले सकते हैं 6.7 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले के साथ80 विविध विस्‍तार के साथ आपके लिए कंटेंट को लेकर आता हैजो आपको प्रत्‍येक गेमवीडियोफोटो और कहानी में पूरी तरह से डूब जाने में सक्षम बनाता है।

गैलेक्‍सी ए80 का डॉल्‍बी एटम आपको 360 डिग्री सराउंड साउंड अनुभव में डुबो देता हैजो आपके चारों ओर के ऑडियों के जरिये आपको जीवंत मनोरंजन प्रदान करता है।

सुपर-फास्‍ट चार्जिंग के साथ शक्तिशाली प्रदर्शन

गैलेक्‍सी ए80 को बेहतर प्रदर्शन के लिए तमाम फीचर्स के साथ सुसज्जि किया गया है उपभोक्‍ताओं की तेज भागती जिंदगी से तालमेल बनाने के लिए गैलेक्‍सी ए80 स्‍नैपड्रैगन 730जी ओक्‍टा-कोर प्रोसेसर के साथ आता हैजो बहुत ही आसानी से सबसे ज्‍यादा मांग में रहने वाले कामों को पूरा करता है 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ गैलेक्‍सी ए80 आसान और निर्बाध मल्‍टीटास्किंग अनुभव प्रदान करता है इसमें एंड्रॉयड ओएस पर आधारित सैमसंग वन यूआई इंटरफेस भी हैजो इसे एक हाथ से उपयोग के लिए आरामदायक बनाता है।

गैलेक्‍सी ए80 यूजर्स को लंबे समय तक कनेक्‍ट रहने और अपने फोन को तीव्रता से चार्ज करने में सक्षम बनाता है। इसमें 25वॉट सुपर-फास्‍ट चार्जिंग टेक्‍नोलॉजी और यूएसबी टाइप-सी के साथ 3,700एमएएच की बैटरी है, जो यूजर्स को पूरा दिन कनेक्‍टेड बनाए रखने में मदद करती है।

भुगतान का एक क्रांतिकार रास्‍ता

गैलेक्‍सी ए80 सैमसंग पे के साथ सुसज्जित हैजो उपभोक्‍ताओं को अपने फोन के जरिये भुगतान करने की अनुमति देता है सैमसंग पे मिलिट्री ग्रेड नॉक्‍स सुरक्षा से सुरक्षित हैजो उपभोक्‍ताओं को लगभग हर जगह पूरी सुरक्षा के साथ भुगतान करने में सक्षम बनाता है।

कीमत और ऑफर्स

गैलेक्‍सी ए80 की कीमत 47,990 रुपए है और यह प्री-बुक के लिए 22 जुलाई से 31 जुलाई तक उपलब्‍ध होगा। प्रीबुक करने वाले उपभोक्‍ताओं को वन-टाइम स्‍क्रीन रिप्‍लेसमेंट गारंटी मिलेगी इसके अलावालॉन्‍च ऑफर के हिस्‍से के रूप मेंसिटीबैंक क्रेडिट कार्ड पर गैलेक्‍सी ए80 को खरीदने वाले उपभोक्‍ताओं को 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जाएगा।

गैलेक्‍सी ए80 की बिक्री 1 अगस्‍त से सभी रिटेल स्‍टोर्सई-शॉपसैमसंग ओपेरा हाउस और सभी प्रमुख ऑनलाइन चैनल्‍स पर शुरू होगी यह तीन खूबसूरत और चमकदार रंगों घोस्‍ट व्‍हाइटफैंटम ब्‍लैक और एजेंल गोल्‍ड में उपलब्‍ध होगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.