इस एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया 2 करोड़ का ऑफर सिर्फ छोटी सी बात के लिए

आज हम आपको कुछ अलग जानकारी देने वाले है।आजकल के शो बिजनेस के जमाने में जो दिखता है वही बिकता है ऐसे में कोई भी सीरियल या पिक्चर के दरमियान आने वाले विज्ञापन ज्यादा खर्चीले हो गए हैं।

आज के जीवन में जो भी मध्यम वर्गीय या निम्न वर्गीय परिवार टेलीविजन में विज्ञापन देखता है उसी आधार पर वे अपनी चीजें खरीदते हैं ऐसे में अगर हम आपसे कहे कि फिल्मों के अधिक कमाई देने वाले विज्ञापन को एक अभिनेत्री ने करने से मना कर दिया आइए जानते हैं कौन सी अभिनेत्री है वो? और क्यों किया है उसने इस विज्ञापन को मना!

साउथ इंडियन सिनेमा में अपनी पहली फिल्म फिदा से फेमस होने वाली सांई पल्लवी ने एक ऐड को करने से मना कर दिया है दरअसल साई पल्लवी को हाल ही में एक फेस क्रीम कंपनी ने अपने विज्ञापन के लिए 2 करोड रुपए ऑफर किए थे ऐसे ऑफर कोई बड़ी बात नहीं है बड़ी बात यह है कि उस ऐड के लिए जो की 30 सेकंड से 1 मिनट की होती है उसके लिए साई पल्लवी को 2 करोड़ रुपए दिए जा रहे थे।

सांई पल्लवी की मानी जाए तो उन्होंने इस विज्ञापन को इसलिए मना कर दिया क्योंकि उनके चेहरे पर पिंपल्स की समस्याएं हैं जो विज्ञापन सांई को ऑफर किया गया था वह क्रीम साईं के पिंपल्स को ठीक नहीं कर पा रही जब पिंपल्स ठीक ही नहीं हुए तो वे कैसे कह सकती है कि उनके फैंस के सभी के पिंपल ठीक हो जाएंगे सांई कोई भी झूठा विज्ञापन कर अपने फैंस के चेहरे की सुंदरता के साथ खिलवाड़ नहीं करना चाहती।

साईं सुंदर दिखने के लिए किसी भी सौंदर्य प्रसाधनों का इस्तेमाल करने की सलाह अपने प्रशंसकों को नहीं देती है साईं नेचुरल ब्यूटी में यकीन करती आई है और इसलिए वे किसी भी फेस क्रीम के विज्ञापन को बढ़ावा नहीं देना चाहती।

आपको कैसी लगी जानकारी हमें कमेंट करके जरूर बताएं अगर अच्छी लगे तो इसे लाइक और शेयर करके हमें फॉलो करना ना भूलें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top