रिलायंस जियो ने दिया 15 अगस्त पर लोगों को धमाकेदार तोहफा


रिलायंस जियो ने दिया 15 अगस्त पर लोगों को धमाकेदार तोहफा

हैल्लो दोस्तों जैसा की सभी जानते है की रिलायंस जियो एक से बढ़कर एक तोहफा देते रहता है ऐसे ही 15 अगस्त पर हमें फिर से एक नया धमाके दार तोहफा पेश किया है ।

रिलायंस जिओ कंपनी ने अपनी नई टीवी लांच की है, गीगाटीवी उसका रजिस्ट्रेशन शुरू कर दिया गया है कंपनी की इस नई सुविधा में आप को टीवी के साथ अपने घर पर छतरी लगाने की आवश्यकता नहीं है।

Reliance Jio ne diya offer

आपको पता होगा कि, आपके घर पर अभी जो DTH लगी हुई है, उस पर छतरी भी लगी हुई है, और वह टीवी उस छतरी के जरिए सिग्नल पकड़ कर चलती है लेकिन रिलायंस जियो की गीगाटीवी में यह सब कुछ आपको देखने को नहीं मिलेगा यह टीवी केवल और केवल सेट टॉप बॉक्स से चलेगी इसमें छतरी की जरूरत नहीं है इसे टीवी को चलाने के लिए कंपनी आपको फाइबर लाइन से ब्रांडबैंड इंटरनेट और DTH TV का सेटअप बॉक्स ओर मोबाइल देगा।

स्टीव को खरीदने के लिए आपको जियो सिम की तरह लाइन में खड़े होने की आवश्यकता नहीं है यह आप घर बैठे ही मंगवा सकते हैं, इसके लिए आपको कंपनी के जियो ऐप और जियो डॉट कॉम पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

रिलायंस जिओ कंपनी हमे 600 से अधिक चैनल hd पेश करेंगी।

आपको पोस्ट कैसी लगी हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताए।

Kiran Kashyap

मैं किरण कश्यप एक हिंदी ब्लॉगर हूं हिंदी भाषा की इस website पर आपको वो जानकारी उपलब्ध करवाना चाहती हूँ जो आपकी life के लिए बहुत जरुरी है आपको हमारी इस website पर कुछ ऐसी जानकारी मिलेगी जो आपको कही नहीं मिलेगी हमारा हमेशा से यही प्रयास रहा है कि हम आपको आपकी life की अच्छी जानकारी दे। www.askinhindi.in आप हमारी website को जरूर फॉलो करें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *