रात में लगा ले इसको चेहरे पर रंग हो जायेगा बहुत गोरा

0

कौन नहीं चाहता की वो गोरा हो जाये इसलिए हम आपके लिए एक ऐसा उपाय लेकर आये है जिस को चेहरे पर लगाने से रंग होना लगेंगे हमारा चेहरा गोरा हो ,हमारे चेहरे पर किसी तरह की पिगमनटेशन न हो चेहरा जवान और टाइट रहे इस के लिए हम बहुत सारे ब्यूटी प्रोडक्ट प्रयोग करते है इन से हम कुछ समय के लिए तो सुन्दर दिखते है लेकिन बाद में हम वैसे ही दिखने लगते है।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

चेहरे पर फेसवॉश लगाने वाले इस खबर को जरूर पढ़ें

चेहरे के कील ,मुँहासे को ख़त्म करें

चेहरे पर ग्लो कैसे लाएं जाने हिंदी में

लेकिन अगर आप चाहते है कि आप का चेहरा नेचुरली गोरा, सुन्दर ,और टाइट रहे तो इसके लिए आप को घरेलू नुस्खे का सहारा लेना पड़ेगा इस लिए मैं आप के लिए एक ऐसा नुस्खा लाई हूं जिससे आप का चेहरा हमेशा गोरा,सुन्दर और टाइट हो जाएगा झुर्रिया और दाग धब्बे भी दुर हो जाएगे और निखार आ जाएगा चलिए जान लेते है वो नुस्खा ।

● एक बड़ा बाउल लीजिए ।

● उस में एक कप चावल और दो कप पानी लीजिए ।

● इन में एक नीबू काट कर छिलके समेत अच्छी तरह से मिला लेना है और एक घंटे के लिए छोड़ देना है नींबू और नीबू का छिलका हमारी स्किन को ग्लो देता है।

● एक घंटे के बाद इस मिश्रण को हाथों से अच्छी तरह से मिला ले फिर छनी से पानी एक कटोरी में निकाल ले ।

● फिर इस पानी से चेहरा और हाथ एक रुई की मदद से साफ करे इस में शामिल चावल का पानी एक फेशियल टोनर का काम करता है , इस में काफी मात्रा में मैगनीशीयम होता है जो हमारी सकिन को टाइट और साफ सुथरा बनाता है ये हमारी स्किन को बहुत तेजी से निखारता है और हम ने इस में नीबू का इस्तेमाल किया है जो पिंपलस और दाग़ धब्बे दुर करता है।

● इसे आप पंद्रह मिनट के लिए लगा कर छोड़ दे इसे हर रात सोने से पहले लगाए और अपनी त्वचा में फर्क महसूस करे रिजल्ट जल्दी पाने के लिए इसे आप नहाने से पहले भी लगा सकते है ।

आप भी इसको जरूर इस्तेमाल करे और रिजल्ट देखे आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये अगर आपको ये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।