प्रियंका गांधी के राजनितिक में आने से ये क्यों हुई नाराज

ऐसा कौन हो सकता है जो प्रियंका गांधी के आने से नाराज हुई प्रियंका गांधी राजनीति में आ चुकी हैं उन्होंने अपना काम अभी शुरू नहीं किया है लेकिन वो फरवरी से सक्रिय हो जाएंगी उनको कांग्रेस में महासचिव का पद मिला है और यूपी पूर्व की जिम्मेदारी भी है उनके आने पर कई नेताओं का बयान आया लेकिन बसपा प्रमुख मायावती की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई अब खबर आ रही है कि मायावती उनके राजनीति में आने से नाराज हैं इसके पीछे की वजह क्या है।

महागठबंधन को भी हो सकता है नुकसान

प्रियंका के पूर्वी यूपी संभालने के बाद सिर्फ भाजपा ही नहीं बल्कि महागठबंधन को भी नुकसान हो सकता है इसकी वजह है भाजपा, सपा और बसपा के सवर्ण समर्थक और मुसलिम जो प्रियंका से प्रभावित होकर कांग्रेस के हिस्से जा सकते हैं कांग्रेस का भी सवर्ण समर्थन करते हैं वहीं मुस्लिमों का एक पक्ष ऐसा हो जो कांग्रेस के पक्ष में जा सकता है।

आखिर मायावती क्यों हैं नाराज

जबसे प्रियंका गांधी की ताजपोशी हुई है, सभी नेताओं ने बयान दिया लेकिन मायावती अब तक खामोश हैं। इसके पीछे की वजह उनकी नाराजगी है असल में बसपा प्रमुख की नाराजगी की वजह प्रियंका के आने का राज सपा को पता होना है सपा को पहले ही पता था कि प्रियंका के बारे में राहुल की ये योजना है लेकिन अखिलेश ने मायावती से भी इस बात को राज रखा इसी वजह से मायावती खफा हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Join The Discussion