Mi ने कर दिया ऐलान, लॉन्च करने जा रहा है यह फोन, लोगों में मची खलबली

0

Mi ने किया ऐलान Redmi 8 भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। भारत के प्रमुख मनु कुमार जैन ने ट्वीट किया है कि फोन अगले हफ्ते भारत में लॉन्च होगा, और टीज़र कहता है कि फोन बैटरी में चैंपियन होगा। यह 4,000mAh क्षमता से अधिक की बैटरी पैक करने के लिए भी चिढ़ा हुआ है, और टीज़र Redmi 8. पर एक बेहतर कैमरा भी सुझाता है। अलग से, फोन को Google Play कंसोल पर भी प्रदर्शित किया गया है। Xiaomi ने हाल ही में भारत में Redmi 8A लॉन्च किया था, और अब यह Redmi 8 लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है।

अपने नवीनतम ट्वीट में, जैन ने पुष्टि की है कि Redmi 8 भारत में 9 अक्टूबर को लॉन्च होगा। टीज़र तस्वीर में इसके अंदर कैमरा सेंसर के साथ आंकड़ा 8 दिखाया गया है, जो फोन पर एक दोहरे कैमरा सेटअप का संकेत देता है। रेडमी 8 के टीज़र से यह भी पता चलता है कि फोन में बेहतर बैटरी होगी। याद करने के लिए, स्मार्टफोन को Redmi 8A लॉन्च लाइव स्ट्रीम के अंत में जैन के हाथ में देखा गया था, और एक दोहरी रियर कैमरा सेटअप दिखाई दे रहा था।

Redmi 8 को कथित तौर पर Google Play कंसोल पर भी देखा गया है, और इसे 3GB रैम पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है, और स्नैपड्रैगन 439 SoC द्वारा एड्रेनो 505 GPU के साथ जोड़ा जा सकता है। इसमें 320ppi घनत्व के साथ एचडी + (720×1520 पिक्सेल) रिज़ॉल्यूशन डिस्प्ले होगा। इस लिस्टिंग को पहली बार 91Mobiles द्वारा देखा गया था।

हालिया रेंडर लीक से पता चलता है कि नए रेडमी फोन में एक वाटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले नॉच और दो सेंसर के साथ कैप्सूल के आकार का कैमरा सेटअप होगा। फोन के बैक पैनल में एक पारंपरिक फिंगरप्रिंट सेंसर और रेडमी ब्रांडिंग भी है। विनिर्देशों के मोर्चे पर, Redmi 8 को MIUI 10.0.1.3 के साथ एंड्रॉइड 9 पाई को शीर्ष पर चलाने और ऐश, ब्लू, ग्रीन और रेड जैसे चार अलग-अलग रंग विकल्पों में आने की उम्मीद है। इसकी संभावित कीमत ₹9,999 हो सकती है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...

Leave A Reply

Your email address will not be published.