लॉन्च होने जा रहा है रेडमी का यह फोन ,पूरी जानकारी पढें

आज हम तो रेडमी के फोन के बारे में बताने जा रहे है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रेडमी दशहरा के बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने का ऐलान किया है जिसका नाम है Redmi 8. यह स्मार्टफोन 9 अक्टूबर को लांच होने वाला है। रेडमी कंपनी ने पहली बार सबसे कम कीमत में स्मार्टफोन लांच करने का ऐलान किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत ₹8000 से ₹10,000 के बीच होगी।

इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 एमएएच की लॉन्ग लास्टिक बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। इस स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 12 मेगापिक्सल तथा 5 मेगापिक्सेल का डबल बैक कैमरा दिया गया है तथा परफेक्ट सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। इस स्मार्टफोन में डाटा को स्टोर करने के लिए तीन वेरिएंट दिए गए हैं जिसमें आपको 2GB/3GB/4GB रैम ऑप्शन और 32GB/64GB स्टोरेज शामिल होंगे। Redmi 8 आपको एंड्राइड पाई आधारित MIUI 10 पर रन करती हुई मिलेगी। बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 2 गीगाहर्टज का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं अगर आपको जानकारी पसन्द आई तो लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top