क्या आप भी रखते है पानी का घड़ा अपने घर में तो जरूर पढ़ें ये पोस्ट

0

हेल्लो दोस्तों पहले के ज़माने में जब फ़िज नहीं हुआ करते थे तब लोग घड़े में भर कर पानी रखते थे लेकिन अब ऐसा नहीं है दोस्तों बहुत से घरों में हमेशा लड़ाई-झगड़े होना आम बात होती है आए दिन किसी ना किसी वजह से मनमुटाव होते ही रहते हैं इन सब की एक वजह वास्तुदोष और घर में रखी हुई चीजें भी इन सब बातों की वजह हो सकती हैं दोस्तों आज हम आपको बताएंगे कि पानी का घड़ा आपके घर मे परेशानियों की वजह कैसे हो सकता हैं।

घर के दरवाजे के पास पानी के मटके को रखने से वास्तु दोष हो सकता है इसलिए घर के दरवाजे के पास पानी का मटका या पानी का कोई बर्तन नहीं रखना चाहिए इन बातों को शुभ नही माना जाता है इसकी वजह से घर का वातावरण ठीक नहीं रहता और घर में खुशी का माहौल नही बन पाता।

इसके अलावा पानी का मटका दरवाजे के पास रखने से लक्ष्मी जी ऐसे घर नही आती है और घर के लोगों को हमेशा पैसों के लिए परेशान रहना पड़ता हैं और ऐसे घर वालो को गरीबी का सामना करना पड़ता हैं कैलेंडर को दरवाजे के आगे या पीछे लगाने वाले परिवार का कोई बीमार हो सकता है वैज्ञानिक इन बातों को भले ही ना मानते हो लेकिन फिर भी कई लोग इस बात को सही मानते है।

तो दोस्तों हमने आपको बताया कि कैसे पानी का घड़ा परेशानी का कारण बनता है आपको पोस्ट पसंद आयी तो आप लाइक और शेयर जरूर करें ऐसी ही और जानकारी के लिए हमें फॉलो करें।

Loading...