कैसा रहेगा 13 अक्टूबर दिन शनिवार जाने आप

0

मेष

गणेशजी आप को क्रोध पर संयम बरतने की सलाह देते हैं क्रोध पर संयम न रखने से आप के कार्य और संबंध भी बिगड़ने की संभावना है मानसिकरूप से व्यग्रता और बेचैनी के कारण किसी कार्य में आपका मन न लगे, यह हो सकता है किसी धार्मिक स्थल या मांगलिक प्रसंग में उपस्थित रहने का आमंत्रण मिलेगा।

वृषभ

शारीरिकरूप से अस्वस्थ रहने से और कार्यसफलता प्राप्त करने में विलंब होने से आप निराश हो जाएंगे आज किसी नए कार्य का शुभारंभ न करें खान-पान में उचित-अनुचित का विवेक रखें आज कार्यभार अधिक रहेगा इसलिए शिथिलता रहेगी प्रवास में भी विध्न उपस्थित होंगे बेहतर होगा आज किसी कार्य के पीछे मानसिक सुख शांति न गंवाकर योग, ध्यान और आध्यात्मिकता का आश्रय लें।

मिथुन

शारीरिक मानसिक ताजगी और प्रफुल्लता का अनुभव होगा कुटुंबीजनों तथा मित्रों के साथ प्रवास और पार्टी का आयोजन होगा मनोरंजन के लिए सभी सामग्री आज आपको उपलब्ध होगी सुंदर वस्त्र, उत्तम भोजन और वाहन सुख प्राप्त होगा विपरीत लिंगीय पात्रों की तरफ अधिक आकर्षण होगा, ऐसा गणेशजी बताते हैं।

कर्क

गणेशजी की कृपा से आज के दिन आपको खुशी और सफलता मिलेगी पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में सुख-शांति से दिन व्यतीत करेंगे नौकरी करनेवालों को लाभ होगा प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे कार्य में यश मिलेगा स्त्री मित्रों के साथ मुलाकात आनंद देगी अपने अधीनस्थ व्यक्तियों और सहकर्मियों का सहयोग प्राप्त कर सकेंगे स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

सिंह

आज का दिन ध्यान से चलने का दिन है ऐसा गणेशजी कहते हैं मानसिकरूप से तनाव रहेगा शारीरिकरूप से कुछ अस्वस्थता का अनुभव होगा संयम बरतने की गणेशजी सलाह देते हैं धन-कीर्ति की हानि होगी संतानों के विषय में चिंता रहेगी बौद्धिक चर्चा से दूर रहिएगा, ऐसी सलाह गणेशजी देते हैं धन संबंधित आयोजन के लिए समय अनुकूल है।

कन्या

आपको लाभ और भाग्यवृद्धि का योग है, ऐसा गणेशजी कहते हैं बंधु-स्वजनों से लाभ होगा संबंधो में प्रेम और सम्मान की प्रधानता रहेगी परंतु दोपहर के बाद आप चिंतातुर रहेंगे जिससे शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है जलाशय से संभलकर चलिएगा।

तुला

गणेश जी कहते हैं कि आज आपका मनोबल कमजोर बना रहेगा इसलिए किसी ठोस निर्णय पर आना कठिन साबित हो सकता है नए कार्य तथा महत्वपूर्ण निर्णय आज ना लें परिवार के साथ वाद-विवाद ना हो, इसलिए वाणी पर संयम रखें अपनी बेकार की जिद्द छोड़कर किसी समस्या का हल खोजने की कोशिश जरूर करें।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए शुभ है शारीरिक तथा मानसिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा परिवार के सदस्यों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएंगे करीबी लोगों से उपहार मिल सकते हैं विदेश से कोई शुभ समाचार मिलने के साथ ही, आस-पास की आनंददायी यात्रा भी संभव है।

धनु

आज का दिन कुछ कष्टदायक होने से थोड़ा संभलकर चलने की गणेशजी सलाह देते है परिजनों के साथ मनमुटाव के प्रसंग हो सकते हैं स्वभाव में उग्रता और आवेश होने के कारण किसी से विवाद न हो इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखिएगा स्वास्थ्य बिगड़ सकता है वाणी एवं बर्ताव में संयम रखिएगा दुर्घटना से संभलिएगा धन का कुछ अधिक व्यय होगा कोर्ट-कचहरी के प्रश्नों में सावधानी से कदम उठाएं।

मकर

गणेशजी कहते हैं कि सामाजिक कार्यों से आपको लाभ होगा मित्रों और संबंधियों के साथ हुई भेंट आपके लिए लाभदायी सिद्ध होगी विवाहोत्सुकों को आज कम प्रयास से ही सफलता मिल सकती है शुभ प्रसंगों का आयोजन होगा स्त्रियों एवं पुत्रों का सहयोग प्राप्त होगा किसी भी वस्तु को खरीदने के लिए आज का दिन शुभ है शेयर-सट्टे में आर्थिक लाभ होगा पत्नी के स्वास्थ्य के विषय में कुछ चिंता रहेगी।

कुंभ

आप का आज का दिन मिश्र फलदायी है ऐसा गणेशजी कहते हैं शारीरिकरूप से आप को अस्वस्थता का अनुभव होगा फिर भी आप मानसिकरूप से स्वस्थ रहेंगे शरीर में स्फूर्ति कम रहने के कारण कार्य करने का उत्साह कम रहेगा वरिष्ठ अधिकारियों की अप्रसन्नता भी आपको अखरेगी आमोद-प्रमोद के पीछे धन का खर्च होगा प्रवास की संभावना है विदेश से समाचार मिलेंगे। संतान विषयक चिंता रहेगी।

मीन

गणेशजी आपको आज का दिन ईश्वरभक्ति और आध्यात्मिक प्रवृत्तियों में बिताने की सलाह देते हैं आज आपको थोड़ी-बहुत प्रतिकूलताओं का सामना करना पड़ सकता है स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें व्याधि के कारण अधिक खर्च होने की भी संभावना है परिजनों के साथ संयम बरतें आकस्मिक धनलाभ आपके मन के भार को हल्का करेगा उगाही का धन व्यापारियों को मिल सकता है।

आपको कैसी लगी पोस्ट हमे जरूर बताये ऐसी ही और जानकारी के लिए हमे फॉलो करे।

Loading...