इंसान के अच्छे दिन आएंगे तो मिलेंगे ये संकेत

0

हेल्लो दोस्तों जब हमारा साथ कुछ अच्छा होने वाला होता है तो हमे कुछ अलग ही संकेत मिलते है इंसान का बुरा या अच्छा वक्त शुरू होने वाला होता है तो उससे पहले कुछ संकेत नजर आते हैं जिन्हें अगर हम समझ जाएं तो अपने जीवन को सुधार सकते हैं।

प्रकृति हमें कुछ ऐसे संकेत देती है। जिससे हम अपने बुरे वक्त को अच्छे वक्त में बदल सकते हैं। आज हम आपको कुछ ऐसे ही संकेतों के बारे में बताने वाले हैं, जो अच्छा वक्त शुरू होने से पहले भगवान हमें देते हैं।

Also Read – 

कामयाबी के समय में कुछ खास बातें

जवान होने से पहले जान ले बाते बहुत काम आएगी

आपको रोज सुबह उठकर अपना चेहरा शीशे में देखना चाहिए, यदि आप कुछ दिनों तक लगातार अपने चेहरे पर प्रसन्नता और चमक देखते हैं तो आपको समझ जाना चाहिए कि आपका अच्छा वक्त अब शुरू होने वाला है आप अपने सारे जरूरी काम जरुर पूरे कर लें, ताकि आपको कोई परेशानी ना हो।

यदि कोई व्यक्ति आपको सुबह-सुबह पैसा देकर जाए या अचानक से आप के फंसे हुए पैसे आपको वापस मिलने लगे तो यह एक शुभ संकेत होता है इससे यह पता चलता है कि आपका शुभ समय शुरु हो चुका है, और अब आप की पैसों की कमी दूर होने वाली है।

यदि आपकी छत पर बंदर आम की गुठली फेंक जाए या बिल्ली अपने बच्चे को आपके घर में जन्म दे तो यह भी एक शुभ संकेत होता है इसके अतिरिक्त कोई उड़ता हुआ पक्षी अचानक से आपके घर के ऊपर चांदी का टुकड़ा छोड़ जाए तो यह भी शुभ माना जाता है।

यदि आपको कभी रात में सोते समय सपने में अपने गुरुदेव, शिवलिंग, उल्लू या राजा के दर्शन हो तो आपको कोई अच्छी खबर मिलने का संकेत है।

Also Read – 

गूगल से कैसे पैसे कमाए

पोस्ट पेमेंट बैंक क्या है

कभी हमारे अंग फड़के तो इसके भी कुछ संकेत होते है यदि आपका दाहिना अंग फड़के तो इससे धन प्राप्ति और तरक्की का संकेत मिलता है इसका अर्थ है आपके जीवन में खुशहाली आने वाली है आपका जीवन खुशियों से भर जायेगा।

अगर आपके साथ भी ऐसा कुछ होता है तो समझ की कुछ अच्छा होने वाला है आपको हमारी पोस्ट कैसी लगी हमे जरूर बताएं हमारी और ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करना न भूले।

Loading...