बिना बताये रखे पर्स में ये होगी पैसो में बरकत

0

हेल्लो दोस्तों हम बहुत मेहनत करते है सिर्फ पैसो के लिए और अगर पैसा ही न बचे तो मन टूट जाता है
दुनिया में हर व्यक्ति धन कमाना चाहता है और अपना जीवन सुख-चैन से जीना चाहता है लेकिन बहुत से लोग ऐसे हैं जिनको मेहनत करने के बावजूद भी सुख-समृद्धि हासिल नहीं होती और वो इतना धन भी नहीं कमा पाते कि उनका गुजारा हो सके वहीं कुछ लोग ऐसे हैं, जिनको बिना कुछ किए ही सब कुछ मिल जाता है।

शास्त्रों में कुछ ऐसे उपाय बताए गए हैं, जिनको अपनाने से मनुष्यों के जीवन से दरिद्रता खत्म हो जाती है और उनके जीवन में सुख-समृद्धि का आगमन होता है आज हम आपको शास्त्रों के आधार पर कुछ ऐसे उपाय बताने वाले हैं, जिससे आपकी सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी और आपको बेशुमार बरक्कत मिलेगी। आइए जानते हैं, इसके लिए आपको अपने पर्स में कुछ चीजों को रखना होगा।

Also Read – 

जवान होने से पहले जान ले बाते बहुत काम आएगी

इंसान के अच्छे दिन आएंगे तो मिलेंगे ये संकेत

हर पुरुष चाहता है कि उसकी पत्नी मे ये गुण जरूर हो

लक्ष्मी जी का फोटो

लक्ष्मी जी को धन की देवी माना जाता है और अगर आप अपने पर्स में लक्ष्मी मां की फोटो रखते हैं तो इससे आप पर लक्ष्मी मां की कृपा दृष्टि बनी रहेगी और आपका पर्स हमेशा पैसों से भरा रहेगा।

श्री यंत्र

श्रीयंत्र बहुत ही शुभ होता है और पर्स में श्रीयंत्र रखने से आपको लाभ होगा इसको पर्स में रखने से पहले आप विधि-विधान के साथ इसकी पूजा करवाएं और श्रीयंत्र पर्स में रखने से आपके पर्स में हमेशा लक्ष्मी जी का वास रहेगा।

चावल

शुक्रवार को पूजा करते समय लक्ष्मी मां को चढ़ाए गए चावलों में से कुछ चावल के दाने आप अपने पर्स में रख लें इससे आपका शुक्र ग्रह मजबूत होगा और मां लक्ष्मी की कृपा दृष्टि आप पर बनी रहेगी।

शीशा

पर्स में शीशा रखना बहुत ही शुभ माना जाता है इससे फिजूलखर्ची बंद हो जाती है और पैसे आपके पर्स में टिके रहते हैं।

कमलगट्टा

कमलगट्टे के बीज या कमलगट्टा को पर्स में रखने से बहुत लाभ होता है इससे धन की कमी नहीं होती और साथ ही लगातार सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होती है वैज्ञानिक इन बातों पर यकीन नहीं करते, लेकिन कई लोग इनको सच मानते है।

आपको कैसी लगी यह जानकारी हमे जरूर बताएं ऐसी ही और जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।