बंद होने चाहिए ये टीवी सीरियल क्योंकि है ये सबसे ज़्यादा बोर

0

कुछ टीवी सीरियल बिलकुल भी अच्छे नहीं है जिनको देखने की कोई भी इच्छा नहीं रखता है आज हम आपको कुछ ऐसे टीवी सीरियल के बारे में बताने जा रहे है जिनको सबसे ज़्यादा बोर बताया जाता है ।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

इस ब्लड ग्रुप की महिलाएं बहुत जल्द हो जाती है गर्भवती

ये होती है चरित्रहीन महिला की पहचान

खुश रहने के लिए करे ये उपाय

कुमकुम भाग्य

बोरिंग शो की लिस्ट में सबसे पहले पहले ज़ी टीवी के शो कुमकुम भाग्य का नाम आता है क्यू की ये शो लगने 4 वर्ष हो चुके है लेकिन इसकी कहानी आगे बढ़ने का नाम ही नहीं लेती।

ये है मोहब्बतें

यह धारावाहिक शुरुआत में कुछ कदर ठीक था लेकिन अब इस धारावाहिक में कोई इंटरेस्टिंग स्टोरी नहीं दिखाई जा रही है अब तक इस धारावाहिक के 1500 से ज़्याफ़ा एपिसोड प्रसारित हो चुके हैं।

कुंडली भाग्य

इस शो दर्शक इतना बोर हो चुके है के सोशल मीडिया पर इसे बंद करने की मांग की गयी थी क्यू की इसकी कहानी एक ही जगह रिपीट की जाती है।

उड़ान

एक समय कलर्स टीवी का पॉपुलर शो था लेकिन अब दर्शक इसे एक नज़र देखना पसंद नहीं करते इसी कारण ये अब टीआरपी लिस्ट से बाहर जा चूका है।

आपके आ जाने से

साहिल वेदिका की प्रेम कहनी पहले तो बहुत अच्छी तरह बताई गयी लेकिन अब इस में काला जादू आगया है जिसके बाद दर्शको इस से बोर हो चुके है।

आप भी क्या इन टीवी सीरियल को बिलकुल पसंद नहीं करते हो हमे कमेंट बॉक्स में जरूर बताये अगर जानकारी पसंद आयी तो लाइक और शेयर करना न भूले ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमें फॉलो करे।