अभिताभ बच्चन ने कहा शादी के लिफाफे में रखे इतने रुपये बॉलीवुड सेलिब्रिटी

0

जैसे की हम सभी जब कही शादी में जाते है तो शुगन का लिफाफा लेकर जाते है और भारत में शादी के समय शगुन के रूप में लिफाफा देने का प्रचलन काफी पुराना हैं और जब बात बॉलीवुड के हो तो इसमें भी कलाकारों के शादी में सम्मिलित होने वाले अन्य सेलिब्रिटी शगुन के रूप में लिफाफा जरूर देते हैं।

इन्हें भी जरूर पढ़ें – 

प्रियंका चोपड़ा के होने वाले पति कमाते है हर महीने इतने रुपये

क्या आप भी तब्बू से शादी करने की सोच रहे है तो ये खबर जरूर पढ़े

ईशा अंबानी की शादी में हुआ इतना खर्च आम आदमी सोच भी नहीं सकता

जैसा कि सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की ग्लैमरस भरी दुनिया में खूब पैसे हैं तो फिर शादी में कलाकार एक दूसरे को शगुन के लिफाफे में कितने रुपए देते होंगे यह जानने की दिलचस्पी हर किसी के मन में रहती हैं हाल ही में अमिताभ बच्चन ने इस राज से पर्दा उठाया और उन्होंने बताया कि शगुन के लिफाफे में बॉलीवुड में कितना रुपया दिया जाता हैं ।

मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने बताया कि कितने भी बड़े सेलिब्रिटी का समारोह हो उसमें हर कलाकार 101 रूपये शगुन लिफाफे में देता हैं इसके पीछे उन्होंने यह कारण बताया कि जब कोई छोटा आर्टिस्ट या फिर मेकअप मैन किसी अपने बड़े सुपरस्टार की शादी में सम्मिलित हो तो उसे इस बात का असमंजस ना रहे कि वह उन्हें शगुन के लिफाफे में कितने रुपए दे इसलिए बॉलीवुड में एक नियम बनाया गया हैं कि हर कोई एक-दूसरे को 101 रूपये ही शगुन के लिफाफे मे देगा।

आप को ये सुझाव कैसा लगा हमे कमेंट बॉक्स में जरुर बताये आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये जानकारी को लाइक और शेयर करना न भूलें ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Loading...