lifestyle

अक्षय कुमार की साली भी कम खूबसूरत नहीं फिल्मों में कर चुकी है काम

अक्षय कुमार की जब बात करते है तो कुछ अलग ही बात होती है दोस्तों बॉलीवुड के खिलाड़ी “अक्षय कुमार” की पत्नी “ट्विंकल खन्ना” को तो आप सभी जानते हैं जो एक बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ साथ इंटीरियर डिजाइनर तथा फ़िल्म निर्देशक भी हैं जो बेहद ही खूबसूरत है लेकिन क्या आपको ट्विंकल खन्ना की बहन यानि अक्षय कुमार की साली के बारे में पता है, जो देखने में अपनी बहन से भी ज़्यादा खूबसूरत है।

इन्हें भी जरूर पढें – 

2019 में रखे अपने बच्चो के मॉडर्न नाम आप भी पढ़े

क्या आप भी जानते है काले पानी का सच जिससे लोग डर जाते है

कौन से सपने शुभ और कौन से सपने अशुभ होते है

नमक से करो चमत्कारी उपाय जो हर किसी को पता होनी चाहिए

अक्षय कुमार की साली का नाम “रिंकी खन्ना” है, जो बॉलीवुड अभिनेत्री भी रह चुकी हैं इनका फिल्मी कॅरियर इनकी बहन तथा जीजा की तरह ज़्यादा शानदार नहीं रहा लेकिन ये खूबसूरती के मामले में अपनी बहन “ट्विंकल खन्ना” से भी आगे हैं।

रिंकी खन्ना ने फ़िल्म “जिस देश में गंगा रहता है, प्यार में कभी कभी, ये है जलवा” आदि जैसी 9 फिल्मों में काम किया लेकिन फिल्मों में इन्हें ज़्यादा सफलता नहीं मिल सकी इनका नाम “रिंकल खन्ना” था, लेकिन बाद में इन्होंने अपना नाम रिंकल खन्ना से रिंकी खन्ना कर लिया।

इन्होंने साल 1999 में अपनी पहली फिल्म “प्यार में कभी कभी” से बॉलीवुड में डेब्यू किया तथा साल 2003 में इनकी आखिरी फ़िल्म “चमेली” थी इसके बाद इन्होंने 8 फरवरी 2003 को बिज़नेसमैन “समीर सरन” से शादी कर ली तथा इनकी एक बेटी भी है।

दोस्तों आप लोगो ने भी फिल्मों में रिकी खन्ना को देखा ही होगा आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताये  जानकारी अगर पसंद आयी तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नयी नयी जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion