1 अप्रैल से मिला गैस कनेक्शन वालों को झटका , लोगों को मिली खबर

1 अप्रैल से मिली लोगो को बुरी खबर अगर आप भी एक गैस कनेक्शन के ग्राहक हैं तो, आपके लिए यह खबर आखिर तक पढ़ना बेहद जरूरी है क्योंकि गैस कनेक्शन वालों के लिए बुरी खबर आई है आज के शीर्षक के मुताबिक देश भर के सभी गैस कनेक्शन वालों के लिए बुरी खबर 1 अप्रैल से पहले ही मिला बड़ा झटका है।

आप सभी को पता होगा कि, अब नया वित्तीय वर्ष आने में बेहद ही कुछ घंटों का समय रह गया है ऐसे में लोगों की आशा है कि इस वित्तीय वर्ष में लोगों को महंगाई से छुटकारा मिल सकता है लेकिन अब वित्तीय वर्ष आने से पहले ही गैस कनेक्शन को लेकर एक बड़ा झटका मिला है जिससे अब भारतीय नागरिक के जेब से गैस सिलेंडर के लिए ज्यादा पैसे भी निकल सकते हैं।

डोमेस्टिक नेचुरल गैस की कीमतों में बढ़ोतरी हो गई है. सरकार ने इस में 10% की बढ़ोतरी कर दी है और, यह बढ़ोतरी 1 अप्रैल 2019 से देशभर में लागू कर दी जाएगी आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि, यह कीमत पहले तकरीबन 3.36 डॉलर्स थी लेकिन अब कीमत बढ़ जाने के बाद यही कीमत 3.69 डॉलर्स देशभर में हो जाएगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी पसंद आई तो लाइक ओर शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion