Technology

1 दिसंबर से नही लगेगा IUC चार्ज , जियो ने कर दिया ऐलान

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देंगे Jio को वर्तमान समय की सबसे बड़ी कंपनी माना जाता है। लेकिन हाल ही में Jio ने अपनी मुफ्त कॉल सेवा को अन्य नेटवर्क पर बंद करने की घोषणा की है। जिसके बाद टेलीकॉम जगत में खलबली मच गई है। लेकिन आपको बता दें कि अब Jio ने एक और घोषणा की है।

Jio ने कहा है कि अब 1 दिसंबर से कंपनी अपने टैरिफ में बढ़ोतरी करेगी। आपको बता दें कि रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी अपने टैरिफ में 15-30% की वृद्धि करेगी।

टैरिफ प्लान में इस वृद्धि के साथ, Jio ग्राहक IUC शुल्क से भी छुटकारा पा सकते हैं। ऐसे में कंपनी के सभी प्लान बदल दिए जाएंगे। जिसके बाद कंपनी ग्राहकों को केवल उन्हीं योजनाओं की पेशकश करेगी, जिसमें ग्राहकों को मुफ्त कॉल और अन्य सेवाओं का लाभ मिल सकता है।

IUC चार्ज 1 दिसंबर से नहीं लिया जाएगा:

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि Jio कंपनी ने पहले ही घोषणा कर दी है कि 31 दिसंबर से IUC चार्ज बंद कर दिया जाएगा। लेकिन उससे पहले ही, Jio ने अपने टैरिफ की कीमतों में वृद्धि करने की घोषणा की है। ऐसी स्थिति में, Jio न केवल अपने घाटे को ठीक कर पाएगी और ग्राहक फिर से मुफ्त कॉल कर सकते हैं। इसलिए 1 दिसंबर के बाद ग्राहकों को Jio नए टैरिफ प्लान के साथ IUC से छुटकारा मिल जाएगा।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Join The Discussion