वोडाफ़ोन और आईडिया ने अपने यूज़र्स को दीवाली तोहफा, लोगों को मिली खुशी

आज हम आपको दीवाली तोहफे को नई खबर बताने जा रहे है। वोडाफोन आइडिया ने अपने ग्राहकों को बड़ा ऑफर देते हुए होम क्रेडिट इंडिया के साथ एक अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता वित्त प्रदाता के रूप में भागीदारी की है, जो सिर्फ 799 रुपये के डाउन पेमेंट के साथ एक नया स्मार्टफोन प्रदान करेगा। इस ऑफर के तहत, वोडाफोन आइडिया के प्रीपेड ग्राहक 180 रुपये के प्लान के साथ एक नया 4जी स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

ग्राहक महज 799 रुपये का डाउन पेमेंट देकर 4 जी स्मार्टफोन को के सकते हैं। कंपनी ने दावा किया है कि जो ग्राहक इस ऑफर का विकल्प चुन रहे हैं, वे 15,000 रुपये तक के स्मार्टफोन खरीद सकते हैं।

कंपनी यह भी दावा कर रही है कि यह हैंडसेट के मूल्य के 30-40 प्रतिशत डाउन पेमेंट के बाजार मानदंड की तुलना में बहुत कम डाउन पेमेंट विकल्प प्रदान करता है। कंपनी के अनुसार, यदि कोई ग्राहक ऐसे स्मार्टफोन का चयन कर रहा है जिसकी कीमत लगभग 5,000 रुपये होगी, तो उसे 1,500 रुपये के 2,000 रुपये के नियमित मूल्य की तुलना में केवल 799 रुपये का भुगतान करना होगा।

हालांकि, कंपनी ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि ग्राहकों को शून्य प्रतिशत ब्याज दर वाला स्मार्टफोन मिल सकता है या नहीं। इसके अतिरिक्त, कंपनी ने यह भी खुलासा नहीं किया है कि अगर कोई ग्राहक इस ऑफ़र का उपयोग करता है, तो होम क्रेडिट कितना ब्याज दर लेगा।

इसके अलावा, यह स्पष्ट नहीं है कि यह प्रस्ताव सभी स्मार्टफोन ब्रांडों के लिए मान्य है या यह उनमें से कुछ के लिए प्रतिबंधित है। कंपनी ने खुलासा किया है कि यह ऑफर 179 शहरों में उपलब्ध है, जहां होम क्रेडिट इंडिया काम करता है और इसमें 29,000 का प्वाइंट ऑफ सेल नेटवर्क है। लेकिन फिर भी यह स्पष्ट नहीं है कि 799 रुपये का डाउन पेमेंट शुल्क देकर नया स्मार्टफोन लेने की प्रक्रिया क्या होगी और यह अभी भी एक रहस्य बना हुआ है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top