नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे है तो जरूर देखें यह स्मार्टफोन

हम आपके लिए हमेशा ही कुछ नया लेकर आते है। आज भी कुछ ऐसा ही लेकर आये है। आज हम आपके लिए एक ऐसा स्मार्टफोन लेकर आएँ हैं। जिसके लाॅन्च होते ही इस फोन नेता बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिये हैं। इन फोन का नाम हॉनर मैजिक 2 हैं। जबकि हम आपको बता दे की यह एक फ्लैगशिप स्मार्टफोन होगा। जिसे अंतरराष्ट्रीय बाजार मे लाॅन्च कर दिया गया हैं।

Honor magic 2 के फीचर्स

जिसे लोग बहुत पसंद कर रहें हैं। तो चालिए जानते हैं। Honor के इस स्मार्टफोन के बारे में। दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता दे कि इसमें आपको 6.39 इंच की क्यूएचडी प्लस एमोएलीडी डिस्प्ले देखने को मिलेगी। साथी इसमें आपको 16+24+16 मेगापिक्सल का ट्रीपल रियर कैमरा और सेल्फी के लिए भी 16+20+2 मेगापिक्सल ट्रीपल कैमरा देखने को मिलेगा। फिर बात करें अगर प्रोसेसर कि तो इसमें आपको हाईसिलिकॉन किरिन 980 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।

बात करें अगर बैटरी कि तो इसमें आपको 3,400mAh कि बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जिसमें आपको क्विक चार्ज का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। दोस्तों हम आपको बता दे कि यह फोन एक सूपर डूपर स्मार्टफोन होने वाला हैं। दोस्तों अगर बात करे कीमत कि तो हम आपको बता दे की यह फोन 4 अलग वेरियट में लाॅन्च होगा।

6/128GB वाले वेरियंट की कीमत ₹40,000 रुपये हैं।8/128GB वाले वेरियंट की कीमत ₹45,600 रुपए हैं।8/256GB वाले वेरियंट की कीमत ₹50,900 रुपए हैं।8/512GB वाले वेरियंट की कीमत ₹61,500 रुपए हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top