बिक रहा है इतनी तेजी से यह स्मार्टफोन , नंबर वन पर चल रहा है फोन

हम एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बात करने जा रहे हैं जो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर बेहद कम समय में अधिक क्वांटिटी में बिक जा रहा है। आपको बता दें कि इस फोन की डिमांड काफी ज्यादा हो चुकी है जिसकी वजह से यह आउट ऑफ स्टॉक पर चला जाता है। खास बात यह है कि यह स्मार्टफोन आपको कम दाम में ज्यादा फीचर्स के साथ मिलने वाला है। चलिए इस स्मार्टफोन के बारे में बात करते हैं।

हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं वह शाओमी की तरफ से हाल ही में लॉन्च किया गया रेडमी नोट 7 प्रो है। दोस्तों भले ही आपको इस दौरान मार्केट में कम दाम में ज्यादा फीचर्स के साथ फोन मिल जा रहे हैं लेकिन इस फोन को टक्कर कोई नहीं दे सकता है।

फीचर्स की बात करें तो रेडमी नोट 7 प्रो में आपको 6.3 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्पले मिलने वाली है। खास बात यह है कि डिस्प्ले में गोरिल्ला ग्लास 5 की कोटिंग की गई है। इसके साथ ही बैंक में भी आपको ग्लास प्रोटेक्शन मिलने वाला है। प्रोसेसर की बात करें तो आपको 675 स्नैप ड्रैगन का जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाला प्रोसेसर भी मिल जा रहा है जो इस प्राइज रेंज में काफी बेहतर है।

बैटरी बैकअप की बात करें तो 4000mh की पावरफुल बैटरी और 18 वाट का चार्जर भी मिलेगा। कैमरा की बात करें तो रियर में आपको 48+5 मेगापिक्सल्स के दो कैमरे मिलेंगे। इसके साथ ही फ्रंट में सेल्फी कैमरा की बात करें तो तेरे मेगापिक्सल का बेहतरीन कैमरा मिल जाता है जो क्लिक की तस्वीरों में काफी अच्छा डिटेल देने वाला है। कीमत की बात करें तो यह फोन 4GB रैम और 64GB आंतरिक स्टोरेज के साथ 13999 रुपए में मिलने वाला है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top