जियो ने कर डाला ऐलान ,यूज़र्स हुए खुशी से पागल पूरी खबर पढें

आज हम आपको बहुत ही खास जानकारी देने जा रहे है Jio ने बड़ा एलान करते हुए पिछले महीने Jio Phone Diwali 2019 ऑफर को अब और आगे के लिए बढ़ा दिया है। यह ऑफर नवंबर 2019 तक बढ़ा रहेगा।

Jio Phone दिवाली ऑफर के तहत, Jio Phone ने पिछले 3 हफ्तों के दौरान एक अभूतपूर्व रिकॉर्ड मांग देखी, जिसके कारण Jio ने 1 अतिरिक्त महीने (नवंबर) के लिए जारी रखने का फैसला किया है। जियो ने एक बयान में कहा, जो फीचर फोन यूजर्स Jio Phone Diwali ऑफर के दौरान Jio मूवमेंट में शामिल नहीं हो पाए थे, उन्हें अब एक और महीना मिल सकता है।

Jio Phone Diwali 2019 ऑफर के तहत, खरीदार 4 जी-सक्षम Jio Phone को ₹699 की लागत पर खरीद सकते हैं। Jio Phone की मूल कीमत ₹1,500 है, अब इस फोन को ₹801 की छूट के साथ बेचा जा रहा है। इस फोन में 2.4 इंच का डिस्प्ले मिलेगा। साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 1.2 गीगा हर्टज वाला डुअल कोर प्रोसेसर और 512 एमबी रैम दी गई है।

वहीं, इस फोन की इंटरनल स्टोरेज को 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यूजर्स इस फोन में फेसबुक, व्हाट्सएप, गूगल मैप्स और यूट्यूब जैसे एप इस्तेमाल कर सकेंगे। इस फोन में 2000 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top