जियो के बदले सभी रिचार्ज प्लान, 399 रुपये वाले रिचार्ज में अब देने होंगे इतने पैसे

आज हम जियो के प्लान के बारे में बताने जा रहे है आजकल सभी सिम नेटवर्क अपनी प्रतिस्पर्धा बनाने की होड़ में लगे हुए हैं, ग्राहकों की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कम्पनी रिलाइंस जिओ ने 9 अक्टूबर 2019 से दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने के लिए पैसा वसूल करना शुरू कर दिया है यानि की अब ६पैसा पर मिनट की आई यू सी दर से चार्ज देना पड़ेगा।

दूसरी तरफ जिओ ने कुछ नए आई यू सी प्लान भी पेश किये हैं।

84 दिन वाला रिचार्ज कितने में होगा

अब बात आती है की 84 दिन वाला रिचार्ज कितने में होगा तो अब हम आपको बता देते हैं की 84 दिन वाला रिचार्ज पहले 399 रूपए में हुआ करता था तो अब वो प्लान बदलकर 409 रूपए का कर दिया गया है अब आप सोच रहे होंगे की ऐसा क्यों हुआ की अब हमको 399 की जगह 409 रूपए क्यों देने पड़ेंगे ? तो ऐसा इसलिए है क्योंकि अब आपको 399 वाले प्लान के साथ में 10 रूपए वाला आई यू सी रिचार्ज भी करना पड़ेगा। ये 10 रूपए उन्ही को देने पड़ेंगे जो दूसरे नेटवर्क पर कॉल करना चाहते हैं।

इसके अलावा जिओ ने 10,20,50,100,500और एकहजार रूपए वाले आई यू सी वाउचर भी उपलब्ध करा दिया हैं, जिसपे ग्राहकों को दूसरे नेटवर्क के लिए अतिरिक्त मिनट दिए गए हैं।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top