जियो दे रहा है 199 रुपये के 365 दिनों का तक सब कुछ मुफ्त , लोगों में बढ़ी खुशी

आज हम आपको जिओ के बारे में बताने जा रहे है
टेलीकॉम जगत में सस्ते ऑफर्स के साथ कदम रखने वाली रिलायंस जियो, ग्राहकों को हमेशा से बेहतरीन ऑफर्स उपलब्ध कराती है जियो समय-समय पर ग्राहकों डिस्काउंट और कैशबैक वाले ऑफर्स भी उपलब्ध कराती आई है इस बार जियो ने ग्राहकों के लिए दमदार ऑफर पेश किया है जिसमें ग्राहकों को ₹199 में 365 दिनों के लिए सब कुछ मुफ्त दिया जा रहा है जियो के इस ऑफर ने टेलीकॉम जगत को हिला डाला है।

दरअसल, जियो ने ऑनलाइन पेमेंट वॉलेट ऐप पेटीएम् से साझेदारी कर ऑफर पेश किया है जिसमें ग्राहकों को ₹1,500 का कैशबैक पेटीएम् कैशबैक वाउचर के रूप में दिया जा रहा है इसके लिए ग्राहकों को अपना जियो नम्बर पेटीएम् वॉलेट से रिचार्ज करना होगा जिसमें नए जियो रिचार्ज पर ₹100 का अतिरिक्त पेटीएम् कैशबैक वाउचर भी दिया जाएगा।

ऐसे मिलेगा ₹199 में 365 दिनों वाला ऑफर

सबसे पहले जियो के 365 दिनों वाले ऑफर के बारे में जान लें, जियो के इस ऑफर की कीमत ₹1,699 है जिसमें मुफ्त वॉयस कॉलिंग, 547.5 जीबी मुफ्त डेटा और रोजाना के 100 मुफ्त एसएमएस दिए जा रहे हैं इसके अलावा जियो की प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिल रहे हैं जियो और पेटीएम् कैशबैक ऑफर के तहत, इस ऑफर को रिचार्ज कराने पर आपको ₹1,500 पेटीएम् कैशबैक वाउचर के रूप में मिल जाएंगे जिसके बाद आपको यह प्लान ₹199 में पड़ेगा जिसमें 365 दिनों के लिए सभी सेवाएं मुफ्त मिलेंगी।

इसके अलावा अगर आप नया जियो रिचार्ज करते हैं तो आपको ₹100 का अतिरिक्त कैशबैक पेटीएम् वॉलेट में दिया जाएगा जिसका इस्तेमाल आप अगले जियो रिचार्ज या फिर शोपिंग के लिए कर सकते हैं। जियो का यह ऑफर नए और पुराने दोनों ही ग्राहकों के लिए उपलब्ध है।

आपको कैसी लगी जानकारी हमे जरूर बताएं जानकारी अगर पसंद आई तो लाइक और शेयर जरूर करे ऐसी ही नई नई जानकारी के लिए हमे फॉलो करें।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top